IND VS BAN: सीरीज से नाराज सूर्य कुमार का बड़ा फैसला, अब इस टीम से खेलते दिखेंगे

virat kohli

भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक सूर्यकुमार यादव वर्तमान समय में शानदार फॉर्म में नजर आए। वही आपको जानकारी के लिए बता दें इस वर्ष सूर्या ने T20 अंतरराष्ट्रीय में भारतीय टीम के लिए एक हजार से भी अधिक रन बना चुके हैं। इसके साथ उन्होंने टी20 विश्व कप में भी शानदार प्रदर्शन दिखाएं थे। विश्व कप के बाद उन्हें भारतीय टीम से आराम दिया गया है। लेकिन अब सूर्यकुमार बड़े दिनों बाद मैदान पर नजर आने वाले है।

3 साल का समय गुजारकर करेंगे वापसी

इस बार सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम के लिए नहीं बल्कि, वह टूर्नामेंट में मुंबई की टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले हैं। उन्हें मुंबई की टीम के लिए अगले मैच में चुना गया है। सूर्या इस मैच से तीन साल बाद रणजी ट्रॉफी में वापसी करने जा रहे हैं। उन्होंने साल 2020 में अपना आखिरी रणजी ट्रॉफी मैच खेला था। उन्होंने अब तक 77 मैचों में 44.01 की औसत से 5326 रन बनाए हैं।

चयनकर्ताओं ने की पुष्टि

सूर्यकुमार यादव के चयन को लेकर मुंबई के चयनकर्ता अमोल कटोकर ने ट्वीट किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि सूर्यकुमार यादव लगभग तीन साल बाद रणजी ट्रॉफी में मुंबई की ओर से खेलने के लिए तैयार है।

मुंबई की टीम – अजिंक्य रहाणे (कप्तान), पृ्थ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, यशस्वी जायसवाल, अरमान जाफर, सरफराज खान, सुवेद पारकर, हार्दिक तमोरे, प्रसाद पंवार, शम्स मुलानी, तनुश कोटियन, तुषार देशपांडे, मोहित अवस्थी, सिद्धार्त राउत, रोयस्टन डायस, शशांक अतर्दे और मुशीर खान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top