सचिन को आई मैदान की याद जब फ्लाइट में गूंजा सचिन-सचिन के नारे, देखें वीडियो

viral video

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने नौ साल पहले संन्यास ले लिया था लेकिन उनकी फैन फोलोइंग में कोई कम नहीं हुई है। महान खिलाडी सचिन ने भारत में क्रिकेट को नए सिरे से परिभाषित किया और क्रिकेट के कई वर्ल्ड रिकॉर्ड स्थापित किए। 90 के दशक में जब वह बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरते थे तो भारत के करीब एक अरब लोग उनके साथ बल्लेबाजी करने के लिए उतरते थे। जब वह आउट होते थे तो हजारों की संख्या वाले स्टेडियम में एक पिन गिरने की आवाज भी कोई सुन सकता था ऐसा सन्नाटा छा जाता था ।

उड़ते फ्लाईट में ही सचिन सचिन के लगने लगे नारे

आपको बता दें कि कल यानि की शनिवार देर रात, उन्होंने अपनी एक फ्लाइंट का वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उनके प्रशंसकों ने, यह जानते हुए कि सचिन भी उसी विमान में बैठे है , उन्होंने ‘सचिन-सचिन’ नाम का नारा लगाना सुरु कर दिया . ताकि फैन द्वारा यह सुनिश्चित किया जा सके कि वह आज भी सचिन से उतना ही प्यार करते हैं। ‘सचिन-सचिन’ नारा एक समय दुनिया भर में भारतीय प्रशंसकों द्वारा उन्हें काफी लोकप्रिय बना दिया गया था। सचिन जब भी बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरे है . उनके प्रशंसकों ने सचिन-सचिन नाम की गूंज पुरे स्टेडियम में लगाते थे । प्रोटोकॉल के कारण वह उड़ान के बीच में उठकर अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा नहीं कर पाए । लेकिन उन्होंने देर रात अपने वीडियो पोस्ट किया और अपने प्रशंसकों को धन्यवाद का एक नोट लिखा।

सचिन ने देर रात पोस्ट के जरिये फैन्स को नमस्ते कहा

सचिन तेंदुलकर ने लिखा कि , “मेरी फ्लाइट में उन लोगों को धन्यवाद जो थोड़ी देर पहले मेरे नाम का नारा कर रहे थे, जो उस समय की याद दिलाता है जब मैं बल्लेबाजी के लिए आता था। दुर्भाग्य से, मै सीटबेल्ट का से बंधा था इसलिए मैं आपको बधाई देने के लिए खड़ा नहीं हो सका। तो अब मै इस पोस्ट के माध्यम से आप सभी को एक बड़ा नमस्ते कह रहा हूं। क्रिकेट की दुनिया के सबसे महान बल्लेबाज के लिए अभी भी इतना प्यार बरसाया जा रहा है। हाल ही में सचिन के बेटे ने पहले पदार्पण प्रथम श्रेणी मैच में राजस्थान के खिलाफ गोवा की ओर से खेलते हुए अपना पहला रणजी ट्रॉफी शतक जड़ा था। सचिन ने भी पदार्पण मैच में भी अपना पहला प्रथम श्रेणी शतक जड़ा था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top