15 साल के लड़के ने मचाया तबाही बना आईपीएल का सबसे युवा खिलाड़ी, जडेजा से ज्यादा लगी बोली

viral news

आई पी एल 2023 का ऑक्शन 23 दिसंबर को शुरू होने जा रहा है। जो कि भारत के कोच्चि शहर में होगा। इस बार आईपीएल मैं 405 खिलाड़ी हिस्सा रहेंगे। आईपीएल दुनिया की सबसे बड़ी लीग है और सबसे ज्यादा रुपए के मामले में भी आगे है । आईपीएल में दुनिया के हर एक देश से सभी खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं। लेकिन इस बार एक ऐसा नाम आया है जिसे सुनकर कोई विश्वास नहीं कर पा रहा है क्योंकि इस क्रिकेटर का उम्र मात्र 15 साल है।

आईपीएल के इतिहास मैं सबसे यंगेस्ट खिलाड़ी है

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं इनका नाम अल्लाह मोहम्मद है। अल्लाह मोहम्मद अफगानिस्तान के खिलाड़ी हैं। ये खिलाड़ी अफगानिस्तान के जुर्मत शहर से आते है । और अल्लाह मोहम्मद की लंबाई 6 फीट से अधिक है।

आईपीएल मै इतनी रखी गई है बेस प्राइस

अफगानिस्तान के अल्लाह मोहम्मद स्पिन गेंदबाजी करते। लोगों ने बताया है की , वे एक घातक ऑफ स्पिनर मैं से एक है । इस गेंदबाज ने आईपीएल के लिए अपनी बेस प्राइस ₹20 लाख रूपीस रखी है। हम आपको बता दें की अल्लाह मोहम्मद भारत के दिग्गज स्पिनर रविं चंद्र अश्विन को अपना आदर्श मानते हैं।

कोनसी फ्रेंचाइजी बोली लगाएगी इनपे ?

महत्वपूर्ण बात ये है की अल्लाह मोहम्मद की उम्र अभी बहुत कम है । लेकिन अगर कोई भी फ्रेंचाइजी टीम खरीदेगी तो स्पष्ट रूप से तय है की आईपीएल के इतिहास मैं सबसे यंगेस्ट खिलाड़ी होंगे अल्लाह मोहम्मद। हम आपको ये बता दे की इससे पहले इन्होंने बिग बेस लीग मैं भी अपना नाम दर्ज कराया था , लेकिन दुर्भाग्यवश उनपर किसी भी टीम ने बोली नही लगाया था । अब देखना ये है की आईपीएल में कौन सी टीम बोली लगाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top