इंडिया से नहीं इन पांच कारणों से हारी बांग्लादेश, खिलाडियों का छलका दर्द

ind vs ban

वर्तमान समय में भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मुकाबला जारी हैं। यह मुकाबला चटगांव में खेला जा रहा है। जैसा कि दोनों टीमों के स्कोरो को देख कर लग रहा है कि अभी टीम इंडिया मजबूती के साथ मैदान पर खड़ी है। वही आपको बता दें बांग्लादेश टीम चौथे दिन का खेल समाप्त कर, दूसरी पारी में 6 विकेट खोकर 272 रन बना लिए हैं। विरोधी टीम बांग्लादेश को जीत के लिए अभी 271 रनों की जरूरत है। अगर टीम इंडिया को यह मुकाबला जीतना है तो बांग्लादेश के इन खिलाड़ियों का विकेट जरूर से निकालना पड़ेगा।

शाकिब अल हसन को करना होगा जल्दी आउट

भारतीय टीम को पांचवे दिन जल्दी मैच जीतना है, तो भारतीय टीम को सबसे पहले शाकिब अल हसन को आउट करना होगा। यदि वें थोड़े समय टिककर बल्लेबाजी करते हैं तो वह टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ी समस्या बन सकते हैं।

आज करना होगा शानदार गेंदबाजी

आज भारतीय टीम के गेंदबाजों पर बड़ा बोझ रहेगा, अर्थात टीम इंडिया के गेंदबाजों को आज शानदार प्रदर्शन करना पड़ेगा। जिससे वह विरोधी टीम बांग्लादेश के बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा सके। खास तौर पर मोहम्मद शमी और उमेश यादव को।

सबसे अधिक ओवर फेंकने होंगे कुलदीप और अक्षर पटेल को

टीम इंडिया को जीतने के लिए भारतीय टीम के स्पिनरों को भी शानदार प्रदर्शन करना होगा। क्योंकि कुलदीप यादव और अक्षर पटेल विरोधी बल्लेबाजों पर दबाव डालकर विकेट निकालने की काबिलियत रखते हैं। आपको बता दें इस मुकाबले में अक्षर पटेल और कुलदीप यादव शानदार प्रदर्शन करते हुए दिखाई भी दिए। अक्षर पटेल अब तक 3 विकेट झटक लिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top