IND vs BAN : मैदान के बीचो-बीच मोहम्मद सिराज और लिटन दास के बीच हुई हाथापाई – वीडियो

viral news

वर्तमान समय में भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मुकाबला जारी है। यह मुकाबला बांग्लादेश के चटगांव में खेला जा रहा है। इस समय दोनों टीमों को देख कर लग रहा है कि, अभी टीम इंडिया काफी मजबूती के साथ मैदान पर खड़ी हैं इसका पूरा श्रेय टीम इंडिया के गेंदबाजों को जाता है, वही आपको बता दें भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज कुलदीप यादव और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन देते हुए बांग्लादेश खिलाड़ियों को पैवेलियन लौटाते रहे। लेकिन आपको बता दें पहले मुकाबले के दौरान बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास और मोहम्मद सिराज के बीच काफी टकरार देखी गई, इसके बाद मोहम्मद सिराज ने खुदी बताया।

सिराज के इस बात पर भड़के थे लिटन दास

जब खेल समाप्त हुआ उसके बाद मोहम्मद सिराज और लिटन दास के बीच भिड़ंत की बात पूछी गई तो, सिराज जवाब कि, उन्होंने सिर्फ टेस्ट क्रिकेट के हिसाब से खेलने को कहा था फिर आज नेट डे एंड प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात को कहा कि

“नहीं, कुछ नहीं। यह सिर्फ एक दोस्ताना मजाक था। मैंने उसे सिर्फ समझदारी से खेलने के लिए कहा, क्योंकि यह टेस्ट क्रिकेट है, टी20 इंटरनेशनल नहीं।”

जब सिराज द्वारा डाली गई अगली गेंद पर लिटन आउट हुए तो गेंदबाज ने उन्हें सेंड ऑफ किया। जिसके बाद विराट कोहली भी लिटन दास की नकल उतारते हुए दिखाई दिए।

कुलदीप और सिराज के घातक गेंदबाजी के सामने बांग्लादेश ने टेके घुटने

पहले टेस्ट मुकाबले में कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज द्वारा की गई गेंदबाजी की अहम भूमिका रही, क्योंकि आपको बता दें तीसरे दिन स्टंप्स तक बांग्लादेश टीम 150 रन पर ऑल आउट हो जाती हैं। जहां घातक स्पिनरों में से एक कुलदीप यादव ने 33 रन देकर 4 महत्वपूर्ण विकेट चटकाए। वही सिराज 14 रन देकर तीन विकेट लिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top