विराट कोहली के करियर पर कोच द्रविड़ ने कह दी बड़ी बात, अपने इस बयान से अचानक मचा दी सनसनी

VIRAT

Virat Kohli : भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली के फॉर्म और क्रिकेट करियर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। राहुल द्रविड़ के दिए हुए इस बयान से क्रिकेट में सनसनी मच गई हैं। राहुल द्रविड़ का कहना है कि क्रिकेट को अच्छी तरह से समझ लेना विराट कोहली आसानी से मैच के दौरान समझ जाते हैं, कि कब उनको आक्रमक खेलना है और कब खेल पर नियंत्रण बनाए रखना है।

विराट के कैरियर पर राहुल द्रविड़ ने कहा ये बड़ी बात

कोच राहुल द्रविड़ विराट कोहली से इस बात पर भी प्रभावित है कि ट्रेनिंग के समय भी विराट मजबूत जज्बे के साथ प्रैक्टिस करते नजर आते हैं। विराट ने लंबे समय तक खराब फॉर्म के बाद इस साल की शुरुआत में यूएई में एशिया कप मैं खेलते हुए अपना फॉर्म वापस लाया था । उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में t20 विश्व कप में भी शानदार प्रदर्शन जारी रखा। और पिछले हफ्ते बांग्लादेशी खिलाया अपना 44वा वनडे शतक भी पूरा किया।

राहुल द्रविड़ के इस बयान से सभी हो गए हैरान

राहुल द्रविड़ ने बीसीसीआई के वेबसाइट पर एक वीडियो में कहा “विराट जानता है कि कब आक्रमक होना है” और कब खेल को नियंत्रित करना है, अगर वह अपने पारी को आगे बढ़ा सकते हैं तो हमारे लिए काफी अच्छा संकेत है। विराट के 50 ओवर के मैच में बेहतरीन रिकॉर्ड है अभी तक उन्होंने जितना मैच खेला है वे सभी अद्भुत है।

भारतीय टीम के लिए दांव पर लगी है एक चीज

राहुल द्रविड़ ने आगे कहा कि जब से मैंने उसे देखा है वे इसी तरह कड़ी ट्रेनिंग जारी रखते है, वह फॉर्म में है या नहीं है लेकिन अपने आप में जरा भी बदलाव नहीं करते हैं। टीम के सभी युवा खिलाड़ियों के लिए यह एक अच्छा सबक है। द्रविड़ ने आगे कहा सभी टीमें पिछले कुछ समय से काफी आक्रमक होकर खेल रही है,, इसके पीछे का एक ही कारण है वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप खेलने को दांव पर लगी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top