आईपीएल 2023 ऑक्शन में बन सकता है सबसे महंगा खिलाड़ी, खड़े-खड़े लगाता है छक्के

ipl

IPL 2023 का मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को शुरू होगा, जोकि केरला के कोची शहर में आयोजित किया जाएगा। सभी टीमें काफी जोरों शोरों से तैयारियां कर रही है कि कौन से खिलाड़ी को अपने टीम में शामिल करना ज्यादा बेहतर साबित होगा। टी20 विश्व कप के प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए सभी फ्रेंचाइजी खिलाड़ियों का चुनाव करेगी। लेकिन इसी बीच एक ऐसा खिलाड़ी है जीसे t20 विश्व कप में कुछ खास मौका तो नहीं मिला था, लेकिन बड़े-बड़े छक्के लगाने में माहीर है ये खिलाड़ी।

कैमरौन ग्रीन बन सकते हैं सबसे महंगे खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया टीम के दिग्गज खिलाड़ी कैमरोन ग्रीन के बारे में क्रिकेट एक्सपर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि इस बार इस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी बन सकते हैं। कैमरोन ग्रीन ने भारत के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में खेलते हुए 30 गेंदों में 61 रन की खतरनाक पारी खेली थी। इस मैच में भारत के सभी दिग्गज गेंदबाज खेल रहे थे लेकिन ग्रीन ने उन्हें भी बड़ी आसानी से खेल लिया था। लेकिन टी-20 विश्व कप में कैमरौन ग्रीन कुछ खास नहीं कर पाए थे , लेकिन फिर भी लोगों को मानना है भारत में होने वाले आईपीएल में कैमरौन ग्रीन बेहतर खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी की है कैमरोन ग्रीन पर नजर

चेन्नई सुपर किंग आईपीएल की दूसरी सबसे सफल टीम है, चेन्नई ने 4 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है। लेकिन इस साल आईपीएल से कई खिलाड़ियों ने संयास ले लिया है, जिसके वजह से चेन्नई को काफी मुश्किल झेलना पढ़ रहा है। ऐसे में चेन्नई के पास मौका है कि कैमरन ग्रीन जैसे दिग्गज खिलाड़ी को अपने टीम में शामिल करले। कैमरन ग्रीन एक ऐसे खिलाड़ी है जो पहले ही गेंद से बड़े-बड़े शॉट लगाना शुरु कर देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top