भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के बीच सन्यास का ऐलान कर सकते है भारत के ये दिग्गज खिलाड़ी, चयनकर्ता नहीं दे रहे हैं मौका

ind vs ban

भारत बनाम बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज चल रही है। पहली पारी में भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 404 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। भारतीय टीम के लिए चेतेश्वर पुजारा और श्रेयस अय्यर ने अर्धशतक लगाया। जवाब में बल्लेबाजी कर रही बांग्लादेश ने 97 रन पर पांच विकेट गंवा दी है । क्रिकेट एक्सपर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के बाद भारत का यह दिग्गज खिलाड़ी सन्यास की घोषणा कर देगा ।

इशांत शर्मा कर सकते हैं संन्यास की घोषणा

इशांत शर्मा अभी भी बढ़िया प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन भारत के लिए वापसी की उम्मीद करना अब ना के बराबर हो गई है। क्योंकि भारतीय टीम में इस समय तेज गेंदबाज की बहुत लंबी लिस्ट है। इस लिस्ट में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और भी कई अन्य खिलाड़ी शामिल हैं। और इस समय सारे गेंदबाज बेहतरीन प्रदर्शन भी कर रहे हैं, ऐसे में इशांत शर्मा की वापसी नामुमकिन है।

भारतीय टीम के लिए महत्वपूर्ण योगदान है इशांत शर्मा का

इशांत शर्मा का क्रिकेट करियर काफी शानदार रहा है। इशांत शर्मा के फैंस आज भी इन्हें काफी पसंद करते हैं। अपने करियर की शुरुआत में इशांत शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज रिकी पोंटिंग को अपने गेंदबाजी से परेशान किया था, उस गेंदबाजी के बारे में रिकी पोंटिंग ने कहा था ईशांत शर्मा का स्पेल उनके करियर का सबसे शानदार स्पेल रहा है।

इशांत शर्मा ने भारत के लिए 105 टेस्ट मैचों में 311 विकेट अपने नाम किए हैं। तेज गेंदबाज के लिस्ट में इशांत शर्मा भारत की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी बन सकते हैं। इनसे पहले जहीर खान ने भी टेस्ट मैच में 311 विकेट हासिल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top