लाइव मैच में देखने को मिला अविश्वसनीय नजारा, बोल्ड होने के बाद भी आउट नहीं हुए श्रेयस अय्यर, गेंदबाज भी रह गया हक्का बक्का

ind vs ban

भारत बनाम बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच चटगांव के जहुर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जा रहा है। पहले दिन की पारी में भारतीय टीम ने 90 ओवर के खेल में 6 विकेट गंवाकर 278 रन बनाया है। भारतीय टीम के लिए चेतेश्वर पुजारा ने 90 रन की पारी खेली। दूसरी ओर से श्रेयस अय्यर ने भी 82 रन बनाकर नाबाद खेल रहे हैं ।

मैच मैं देखने को मिला अदभुत नजारा

मैच के दौरान एक ऐसा घटना हुआ जिसने श्रेयस अय्यर को ही नही , पूरे बांग्लादेश के खिलाड़ियों को हैरान कर दिया। 77 रन बनाकर खेल रहे थे श्रेयस अय्यर 84वे ओवर में पांचवी गेंद पर पूरी तरह से क्लीन बोल्ड हो गए थे, लेकिन इस बात पर आप यकीन नहीं कर पाएंगे बांग्लादेश के तेज गेंदबाज इबादत हुसैन की गेंद क्लीन बोल्ड होने के बाद भी श्रेयस अय्यर आउट नहीं हुए।

श्रेयस अय्यर भाग्यशाली थे की गेंद स्टंप से लगी तो जरूर , लेकिन विकेट की बेल्स ही नहीं गिरी। गेंद लगते ही स्टंप की लाइट तो जली लेकिन , अय्यर के सौभाग्य से विकेट की बेल्स नहीं गिरी। इसे देखकर बांग्लादेश के सभी खिलाड़ी पूरी तरह से हैरान रह गए। इस नजारे के बाद सभी खिलाड़ियों ने स्टंप के पास खड़े होकर कुछ देर तक देखते रहे ।

देखें वीडियो 


आपको बता दें कि अगर विकेट की बेल्स नहीं गिरती है तो बल्लेबाज को आउट नहीं दिया जाता है। इसी कारण से श्रेयस अय्यर आउट होने के बाद भी बच गए। पहले मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया है। रोहित शर्मा को चोट लगने के कारण कप्तानी की जिम्मेदारी लोकेश राहुल निभा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top