Ind Vs Ban : चालू टेस्ट में मोहम्मद शमी ने शेयर किया हैरान कर देने वाला वीडियो, बहुत गंभीर है मामला – वीडियो

shami

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी वर्तमान समय में इंजरी के शिकार हो चुके हैं। इन दिनों इनकी हॉस्पिटल की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही हैं। और इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि वहां हॉस्पिटल मे, चोटिल के अवस्था में है। हाल ही में मोहम्मद शमी अक्टूबर के महीने में हो रहे टी-20 विश्व कप में टीम इंडिया के स्क्वाड में सम्मिलित थे।

एनसीए में रिहैब प्रक्रिया से गुजर रहे हैं शमी

विश्व कप 2022 के बाद सभी कि सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया था। जिसमें मोहम्मद शमी भी मौजूद थे। जिसके बाद न्यूजीलैंड से मुकाबला खेला गया, जिसमें किसी भी सीनियर खिलाड़ियों को मौका नहीं मिला,

बांग्लादेश दौरे पर कुछ सीनियर खिलाड़ी वापसी किए हैं। लेकिन मोहम्मद शमी का नाम नहीं है। आपको बता दें सीरीज से पहले ही शमी ही चोटिल हो गए है। जिसके बाद अब उनके स्थान पर मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, उमरान मलिक और कुलदीप सेन टीम से जुड़ सकते है।

विडियो के जरिए दिए जानकारी

दरअसल शमी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह एनसीए में कड़ी मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं। शमी जिम में वर्कआउट कर रहे हैं बता दें शमी ने टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल के बाद अभी तक कोई भी मुकाबला नहीं खेला है। बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज मैच खिलाड़ी को मौका मिला था लेकिन उनके हाथ में चोट लग गई और वह बहुत हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top