3 दिन पहले टूटा दांत, लगे तीस टांके, फिर भी तबाही मचा कर जिताया टीम को

viral video

क्योंकि हम सभी जानते हैं 7 तारीख को खेले गए लंका प्रीमियर लीग के अंदर खिलाड़ी चामिका के दांत कैच पकड़ने के कारण बहुत ही बुरी तरीके से टूट चुके थे जहां पर उनको मैच छोड़कर जाना पड़ा था। उसी दौरान चामिका को अस्पताल ले जाया गया और उनका इलाज हुआ वही उससे पहले चामिका करुणारत्ने ने मुकाबले के अंदर अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए बल्ले और फील्डिंग दोनों का ताबड़तोड़ जोड़ दिखाया।

लंका प्रीमियर लीग में खेले गए छठे मैच जो कि फेलकंस और जाफना किंग्स के बीच में था वह खेला गया। मैच के दौरान सबसे पहले बल्लेबाजी करते हुए जाफना किंग्स ने 20 ओवरों के अंदर 7 विकेट गंवाकर 147 रनों का स्कोर बनाया।

अपने लक्ष्य का पीछा करते हुए लंका प्रीमियर लीग के अंदर कैंडी फेल कंस ने सात विकेट गंवाकर 148 रन बनाकर आखिरी गेंद पर मैच को हासिल कर जश्न मनाया। कैंडी फेलकंस ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लेते हुए जाफना किंग्स को बल्लेबाजी करने का निमंत्रण। जाफना किंग्स की शुरूआत को ज्यादा अच्छी नहीं रही जहां पर उनके खिलाड़ी बल्लेबाज गुरबाज फ्लॉप रहे और केवल 16 रन बनाकर चलते बने।।

वही वह केवल 16 रन के निजी स्कोर पर चलते बने और जिसके बाद डीसिल्वा भी केवल 10 रन बनाकर पवेलियन की तरफ लौट गए वहीं दूसरी तरफ हमें अविष्का फर्नांडो के कुछ आकर्षक शॉट देखने को मिले जहां पर वह भी 31 रन बनाकर चलते बने। बाकी के दो बल्लेबाज इसमें सिर्फ पार्क के शोएब मलिक ने तेजी से 24 रन और वेलालगे के ने 20 रन बनाया। और जिसके साथ जा अपना कीमती ने अपने बल्लेबाजी के पारी के दौरान निर्धारित 20 ओवरों के अंदर 7 विकेट पर 147 रनों का स्कोर बनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top