Ind Vs Ban : विराट कोहली के शतक लगाने पर, खुशी से झूम उठी अनुष्का शर्मा, रिएक्शन देख हो जाएंगे हैरान।

virat

हाल ही में भारत और बांग्लादेश का वनडे सीरीज समाप्त हुआ। लेकिन इस वनडे सीरीज के तीसरा मुकाबला, दोनों मुकाबलों से अत्यधिक रोमांचक साबित हुआ। इस मुकाबले में विराट कोहली शानदार शतकीय पारी खेलने में सफल रहे। विराट कोहली के साथ-साथ ईशान किशन भी दोहरा शतक लगाने में सफल हुए।

अनुष्का शर्मा ने कुछ इस प्रकार मनाया जश्न

कल के मुकाबले में विराट कोहली 113 रनों की बेमिसाल पारी खेलकर टीम के लक्ष्य को आगे बढ़ाते हैं। किंग कोहली के इस शतकीय पारी के लिए हर कोई उनका तारीफ कर रहा है। साथ ही साथ विराट कोहली के फैंस सोशल मीडिया पर भी उनको बधाई दिए।

फैंसो के साथ अनुष्का शर्मा ने भी, विराट कोहली के द्वारा खेले गए शानदार पारी के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी पर तस्वीर साझा की थी। उन्होंने कोहली की तस्वीर के साथ दिल इमोजी शेयर किया।

इन खिलाड़ियों के रिकॉर्ड तोड़े विराट कोहली

कल के मुकाबले में विराट कोहली शानदार शतक ठोंक कर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का भी रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं। किंग कोहली अब इंटरनेशनल क्रिकेट में सर्वाधिक शतक चढ़ने वाले लिस्ट में दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। वही पहले स्थान पर सचिन तेंदुलकर मौजूद है।

इस मामले में उन्होंने रिकी पॉन्टिंग को पीछे छोड़ दिए हैं।बांग्लादेश के खिलाफ जमाया शतक विराट के इंटरनेशनल करियर का 72वां शतक रहा। जबकि पॉन्टिंग के नाम 71 शतक ही हैं। वहीं सचिन तेंदुलकर के सबसे ज्यादा 100 इंटरनेशनल शतक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top