रोहित से ज्यादा बुरा हुआ ये खिलाड़ी चोटिल, मैदान पर करता था नागिन डांस, कैच लेने में टुटा दांत – वीडियो

viral news

जैसा कि हम सभी जानते हैं श्रीलंका के अंदर होने वाले लंका प्रीमियर लीग के अंदर कैंडी फेल्कंस और गोल ग्लेडिएटर्स के बीच मुकाबला हुआ था। इस मैच के दौरान फेलकंस ने 5 विकेट से बाजी को हाथ में ले लिया और जीत गए। लेकिन इसी बीच कैंडी की तरफ से खेलने वाले स्टार प्लेयर चामिका चोटिल हो गए। मैच के दौरान उनके दांत टूटने की वजह से उनको मैदान से बाहर निकलकर रेस्ट करने जाना पड़ा।

खिलाड़ी को चोटिल

मैच के दौरान खिलाड़ी कोलॉर्स की गेंद के ऊपर फर्नांडो ने एक लंबा स्ट्राइक लगाने का कोशिश किया जहां गेंद ठीक तरह से बल्ले पर नहीं आ सकी। गेंद कैच करने के लिए खिलाड़ी चामिका पीछे की तरफ भागते हुए नजर और जहां पर उन्होंने बेहतरीन कैच लपका पर कैच लेते समय गेंद सीधा उनके मुंह पर लगे जिससे उनके तीन चार दांत बहुत ही बुरी तरीके से टूट चुके थे और वह मैदान से बाहर की तरफ चल गए। जिसके कारण उनको हॉस्पिटल में है भर्ती करवाया गया सुनने में आ रहा है कि वह आने वाले सारे मैचों में खेलने के लिए तैयार रहेंगे।

चौका सकता है वीडियो

खिलाड़ी चामिका के चोटिल होने का वीडियो सोशल मीडिया के द्वारा बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के निकलने के बाद इसके बारे में होने की स्पीड बहुत ही तेज है। गेंद लगने के दौरान वह चोटिल हुए जिसके बाद उन्होंने गेंद को दूसरे प्लेयर के हाथों में थमा दिया। वीडियो के दौरान चामिका ने गेंद को पकड़ने के बाद उसको छोड़ा नहीं जिसके बाद हम सभी साफ-साफ देख सकते हैं कि उनका साहस कितना बड़ा है और उन्होंने अपने खेल को जारी रखा जहां पर उन्होंने बोल किसी और के हाथ में दे दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top