“घायल शेर ज्यादा खतरनाक होता है” मैच जितने के बाद मुस्तफिजुर का बड़ा बयान, बोले मेरा भाग्य

फिलहाल खत्म हुए इंडिया वर्सेस बांग्लादेश के मैच के अंदर बांग्लादेश ने भारत को लगातार अपनी अच्छी प्रदर्शन के कारण हराकर दोनों मैचों को हासिल कर लिया है। जैसा कि हम सभी जानते हैं पहला मैच बहुत ही रोमांचक रहा था उसी तरह दूसरा मैच भी बहुत ही रोमांच से भरा हुआ था जहां पर बांग्लादेश ने भारत को 5 रनों से हराया। मैच के दौरान बांग्लादेश ने टॉस जीतकर भारतीय टीम को गेंदबाजी करने का निमंत्रण दिया जहां वह बल्लेबाजी करने उतरे। बल्लेबाजी के दौरान बांग्लादेश के तरफ से खिलाड़ी महमूदुल्लाह और साथ में मेहंदी हसन मीराज ने मिलकर बहुत ही धमाकेदार पारी खेली जिसके कारण भारत को 273 का लक्ष्य मिला. जिसके जवाब में भारत ने भी कोई कम प्रदर्शन नहीं किया पर अंत में वह केवल 266 रन ही बना सके.

IND VS BAN

बांग्लादेश ने दिया लक्ष्य

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश ने मैदान पर कुछ ज्यादा रंग नहीं जमाया जहां पर बांग्लादेश की तरफ से खेलने वाले बल्लेबाज अनामुल हक केवल 11 रन बनाकर पवेलियन चलते बने, जहां पर उन्होंने बहुत लोगों को निराश किया. मैच के दौरान कप्तान लिटन दास केवल 7 रन बनाकर मोहम्मद सिराज के लपटों में आ गए. एक ऐसा वक्त आया जहां पर बांग्लादेश का स्कोर 66 के ऊपर 4 विकेट था. लेकिन जिसके बाद खिलाड़ी महमूदुल्लाह और मेहंदी हसन मिराज के बीच बहुत ही धमाकेदार साझेदारी देखने को मिली.

चोटिल शेर ने की पूरी कोशिश

बांग्लादेश के बल्लेबाजी के बाद भारतीय बल्लेबाजी करने उतरे जहां पर उनकी शुरुआत बहुत ही बेकार रही क्योंकि भारतीय टीम की तरफ से खिलाड़ी विराट कोहली आते ही केवल 5 रन बनाकर इबादत हुसैन के नाम हो गए. दूसरी तरफ हमें शिखर धवन भी केवल 8 रन बनाकर पवेलियन लौटते हुए दिखे.

rohit

इन सब के बाद भारतीय खिलाड़ियों में से संकट मोचन बनकर श्रेयस अय्यर ने फिर से एक बहुत ही धमाकेदार पारी खेलकर 82 रन बनाए. जिनका साथ अक्षर पटेल ने निभाया जिन्होंने मिलकर 56 रनों की पारी खेली. चोटिल होने के बावजूद नौवें नंबर पर उतरने वाले रोहित शर्मा ने केवल 27 गेंदों के अंदर 51 रनों की अद्भुत पारी खेली जहां पर उन्होंने अर्धशतक लगाया जिसके अंदर उन्होंने तीन चौके और पांच छक्के निकाले और इतना जबरदस्त पारी खेलने के बावजूद भारतीय टीम 5 रनों से बांग्लादेश का सामना करते हुए हार गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top