मलिक ने फेंका गोली की रफ्तार से गेंद ,151 kmph की रफ्तार से गेंद लगते ही हवा में उड़ गया स्टंप, गिल्ली का नहीं चला पता बल्लेबाज भी रह गया हक्का बक्का

umran malik

IND vs BAN video: भारत बनाम बांग्लादेश के बीच तीन वनडे सीरीज का दूसरा वनडे मैच बुधवार 7 दिसंबर के दिन खेला गया। भारतीय गेंदबाज उमरान मलिक ने अपनी तेज रफ्तार से बांग्लादेश के बल्लेबाजों पर कहर बरसाया। बांग्लादेशी बल्लेबाज नजमुल हॉसैन शांतो को ऐसा बोल्ड किया की उनके स्टंप उखड़ गए। ऊमरान मलिक ने इतनी तेज रफ्तार से गेंद को फेंका था, नजमुल हॉसैन पूरी तरह से मिस हो गए थै ।

उमरान मलिक की गोली से भी तेज रफ्तार की गेंद जैसे ही स्टंप पे लगी तो, स्टंप उखड़ कर हवा में घूमते हुए विकेटकीपर के पास जा गिरी। 14 वे ओवर की शुरूआत किया था उमरान मलिक ने। अपनी पहली ही गेंद पर बांग्लादेशी बल्लेबाज नजमुल हुसैन को क्लीन बोल्ड कर दिया। नजमुल हुसैन को उमरान मलिक ने 151 प्रति घंटे की रफ्तार से आउट किया था। नजमुल हॉसैन शांतो ने 35 गेंदों में केवल 21 रन बनाया।

VIDEO:151 kmph की गोली की रफ़्तार गेंद, उमरान मलिक ने उखाड़ फेंका स्टंप,  बैटर को नहीं दिखी गेंद - THE FOCUS WORLD

इस मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने 271 रन बनाया और भारत के सामने 272 रन का लक्ष्य रखा । बांग्लादेश की टीम के लिए सबसे अधिक रन मेहंदी हसन मीराज ने बनाए। मेहंदी हसन ने एक शानदार शतक लगाया। वहीं दूसरे बल्लेबाज मोहम्मदुल्ला ने 77 रनों की बेहतरीन पारी खेली। इन दोनों बल्लेबाजों ने सातवें विकेट के लिए 148 रन की रिकॉर्ड पार्टनरशिप किया ।

 

IND vs BAN: 151 KPH की रफ़्तार से उमरान मालिक ने डाली गेंद, तो नजमुल हुसैन  बोल्ड होकर रह गए हक्के बक्के, देखें Video

 

अंत के ओवरों में नसीम अहमद ने 11 गेंद में 18 रन की महत्वपूर्ण पारी खेलकर बांग्लादेश के स्कोर को 250 रन के पार पहुंचाया। भारतीय टीम के वॉशिंगटन सुंदर ने सबसे अधिक विकेट लिया, इन्होंने 3 विकेट चटकाए। वही दूसरे गेंदबाज मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक ने दो-दो विकेट हासिल किए ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top