उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर पूछा ऐसा सवाल, भड़के ऋषभ पंत के फैंस, एक्ट्रेस को लगाई फटकार

उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर पूछा ऐसा सवाल

हम सब जानते हैं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की एक बहुत ही फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने बहुत सारी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने एक अच्छी गिनती में फिल्मों में काम किया है पर उनकी आधे से ज्यादा फिल्में कुछ खास असर नहीं दिखा सके. अभिनेत्री उर्वशी रौतेला बॉलीवुड के साथ ही साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अपना डेब्यू कर चुकी हैं. हाल ही में उनके द्वारा प्रस्तुत गाना जिसका नाम डायमंड का हार ला दे यार हमारे राजा जी रिलीज हुआ. गाने को यूट्यूब के द्वारा रिलीज किया गया है और रिलीज करने वालों का नाम मीत ब्रदर्स है। इतना सब होने के बावजूद उनका नाम केवल ऋषभ पंत की वजह से इतना फेमस हो चुका है। सूत्रों की माने तो हमें यह जानने को मिलता है कि अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत के प्यार में एकदम गिर चुकी हैं। पर दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने अभी तक अपनी तरफ से ऐसा कोई जवाब नहीं दिया है।

उर्वशी का बयान

उर्वशी रौतेला के द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया था जिसके अंदर उन्होंने अपने सिजलिंग अंदाज को दिखाते हुए ग्रीन और रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। वहीं दूसरी तरफ अभिनेत्री ने अपने कर्वी फिगर से अपने वीडियो में चांद चांद लगा दी। वीडियो के अंदर आप सब देख सकते हैं कि उर्वशी रौतेला शराब का बोतल पकड़े हुए शराब पीने की एक्टिंग कर रही थी। वीडियो शेयर करते वक्त उन्होंने कैप्शन में यह लिखा कि मेरा बॉस कौन है? उसके बाद यूट्यूब पर इस चीज को लेकर #bodd party के नाम पर ट्रेंड होने लगा। जिस वीडियो को देखने वाले लोगों की संख्या 20 मिलीयन यानी कि 2 करोड़ की थी।

Ind vs Pak: Netizens share hilarious memes on Rishabh Pant's poor show  targeting Urvashi Rautela | Trending News – India TV

दर्शकों ने लिया मजा

आपको बता दें कि हाल ही में उर्वशी रौतेला के द्वारा शेयर किए गए मेरा बॉस कौन वीडियो को देखने के बाद दर्शकों ने उनको बहुत ही ज्यादा ट्रॉल करते हुए कमेंट करना शुरू कर दिया। दर्शकों ने अपने कमेंट के द्वारा उनके बहुत मजे लिए जहां पर एक ही उधर ने लिखा है ऋषभ पंत को भूल गई क्या? फिर वही आगे के दर्शक अपनी कमेंट करते हुए नजर आए हैं जिसमें दूसरे यूजर ने लिखा ऋषभ पंत की याद में आपने क्या हाल बना रखा है। वहीं दूसरी तरफ एक और कमेंट है जिसमें लिखा था ऋषभ पंत ने छोड़ दिया क्या? वहीं दूसरी तरफ एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ऋषभ भाई है और कौन!!। सुर्ख़ियों के मुताबिक जल्दी ही साउथ फिल्मों के अंदर अपना पहला डेब्यू करने वाली हैं जिसमें वह तेलुगू फिल्म ब्लैक रोज में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top