पहले वो मेरे साथ खेलते थे अब, सीरीज जितने के बाद मेहंदी हसन के बिगड़े बोल

mehandi

इस समय भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे श्रृंखला खेली जा रही है जिसका दूसरा मुकाबला 7 दिसंबर बुधवार को खेला गया जिसमें बांग्लादेश ने भारत को 5 रन से हराकर तीन मैचों की वनडे श्रृंखला में 2-0 से बढ़त बना लिया है इस मैच में बांग्लादेश के ऑलराउंडर मेंहदी हसन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 100 रनों की शानदार पारी खेली और मैन ऑफ द मैच चुने गए।

मैं भारत पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहा था – मेहंदी हसन

दूसरा वनडे मुकाबला जीतने के बाद मैं नाम का मैच रहा है मेहंदी हसन ने कहा,

“मुझे ऐसा करने मौका देने के लिए सारा श्रेय भगवान को जाता है। कहानी के लिए और कुछ नहीं है। बहुत अच्छा लगता है। पिछले कुछ वर्षों में, मैंने बल्लेबाजी पर कड़ी मेहनत की है और क्षेत्रों में सुधार करने में ध्यान केंद्रित किया है। मेरे को कोचों ने मुझे अपने खेल में सुधार के बारे में काफी जानकारी दि है। रियाद भाई (मोहम्मदुल्लाह) मुझसे कहते रहे कि हमें गहरी पारी खेलने जरूरत है और बातचीत ज्यादातर साझेदारी के छोटे लक्ष्य के बारे में थी। मैं गेंद से अच्छे एरिया में हिट करने की कोशिश कर रहा था। और उन पर दबाव बना रहा था।”

मेहंदी हसन की शानदार बल्लेबाजी

बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए जा सुबह में 7 विकेट के नुकसान पर 271 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसमें मेहंदी हसन ने नाबाद शतकीय पारी खेली। उन्होंने 83 गेंदों में 8 चौके तथा 4 छक्कों की मदद से 100 रनों की पारी खेली इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 120 का रहा। जिसके बदले में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर केवल 266 रन ही बना पाया और उसे 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

तीन मैचों की वनडे श्रृंखला में भारतीय टीम ने पहला वनडे मैच 1 विकेट से तथा दूसरा वनडे मैच 5 रन से हारी है वही तीसरा और आखिरी वनडे मैच 10 दिसंबर शनिवार को खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top