युवराज के धमाल से उड़ा विपक्षी दल 6,6,6,6,6,6, सहित लगाए 8 गेंदों में 42 रन – वीडियो

yuwraj singh viral news

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि t10 क्रिकेट लीग का छठे सीजन चल रहा है जिसके अंदर पहले क्वालीफायर न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स वर्सेस मॉरीसविले सेम्प के अंदर न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने मॉरीसविले आर्मी को चार विकेट से धूल चटा कर बहुत ही शानदार प्रदर्शन करके फाइनल में प्रवेश किया। न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स वर्सेस मॉरीसविले स्टैंप आर्मी के अंदर क्वालीफायर 1 में कीरोन पोलार्ड के गेंदबाजों ने 40 रन खर्च कर 8 विकेट हासिल किए।

न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स वर्सेस मॉरीसविले आर्मी क्वालीफायर वन के अंदर मोईन अली की टीम न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने शिकस्त हासिल की। इस हार के बाद भी मोईन अली ब्रिगेड को आगे एक और मौका मिला पर वहां दूसरे क्वालीफायर में भी टीम को शिकस्त का सामना करना पड़ा जहां पर उन्होंने विरोधी टीम से धूल चाट लिया।

Yuvraj Singh Rues Toronto Nationals Loss In Three Wickets - GT20 League:  युवराज सिंह ने बल्‍ले से किया धमाल, 26 गेंदों पर ठोके 45 रन, देखें VIDEO

मैच के अंदर कुछ खिलाड़ियों ने अच्छा तो कुछ खिलाड़ियों ने गंदा प्रदर्शन किया था जहां न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स वर्सेस माउंटविले आर्मी क्वालीफायर वन के अंदर न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स के तरफ से खेलने वाले अखिल हुसैन ने 2 ओवर के अंदर केवल 7 रन देकर दो विकेट हासिल किए जहां पर वहाब रियाज ने 10 रन खर्च कर दो और जॉर्डन थॉमसन ने 17 रन खर्च कर दो और साथी साथ रवि रामपाल ने 6 रन खर्च कर दो विकेट हासिल किए।

Yuvraj Singh shone with the bat yet again for the Toronto Nationals in  Global T20 Canada League - संन्यास के बाद भी युवराज सिंह का धमाल जारी,  ग्लोबल टी20 लीग में महज

चार गेंदबाजों ने महज 40 रन खर्च कर मॉरीसविले आर्मी के 8 विकेट हासिल किए जहां यह कहीं ना कहीं बहुत ही अच्छी बात भी है। बल्लेबाजों ने भी ज्यादा ना कर अच्छी खासी पारी खेली जहां पर प्रीटोरियस सबसे अधिक 15 का रन और मोईन अली ने 12 का और मिलर ने 13 रन देकर अपनी तरफ से योगदान दिया। न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स वर्सेस मॉरीसविले आर्मी क्वालीफायर वन के अंदर लक्ष्य का पीछा करते हुए उसके जवाब में उतरी न्यूयॉर्क क्रिकेट टीम के तरफ से खेलने वाले मोरगन ने पहले ओवर के अंदर 2 छक्के लगाकर अपने तेवर का ऐलान कर दिया। हालांकि, दूसरे ओवर में पॉल स्टर्लिंग(1) के आउट होने के बाद तीसरे ओवर में मोरगन भी 7 गेंदों के अंदर 14 रन बनाकर चलते बने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top