पूरा टीम ही ख़राब है, यदि ये खिलाडी आएंगे टीम में तभी मजबूत बनेगी टीम इंडिया, नेहरा ने चुनी बेस्ट प्लेइंग XI

नेहरा ने चुनी बेस्ट प्लेइंग XI

क्रिकेट की दुनिया में फिलहाल कहीं ना कहीं कोई टूर्नामेंट खेले जा रहे हैं और आगे बहुत सारी टूर्नामेंट आने भी वाले हैं जिसके अंदर भारतीय युवा खिलाड़ी बहुत ही अच्छा प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं घरेलू टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी अभी चल रहा है जिसके अंदर युवक खिलाड़ी अपनी एक दहाड़ बल्लेबाजी और गेंदबाजी कर सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है जहां पर वह बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन दिखा रहे हैं लेकिन इन सबके बीच भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज आशीष नेहरा ने भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों को लेकर एक बहुत ही बड़ा बयान दिया. और यही तक नहीं उन्होंने इस दौरान टीम के ओपनर खिलाड़ी के भी जमकर तारीफ के कसीदे पड़े हैं.

ind vs ban

युवा के ऊपर आशीष का बयान

आशीष नेहरा ने हाल ही में एक प्रेम वीडियो के साथ बातचीत की थी जिसके अंदर उन्होंने अपना बयान देते हुए कहा कि;

“ऋतुराज गायकवाड, पृथ्वी शॉ, नारायण जगदीशन समेत कई युवा खिलाड़ी हैं, जो अपने प्रदर्शन से चयनकर्ताओं को बता रहे हैं कि भविष्य में वह भारतीय टीम के मुख्‍य खिलाड़ी होंगे. हालांकि, शुभमन गिल इन सबसे अलग हैं और इस पर रत्‍ती भर भी शक नहीं किया जा सकता”

गिल की तारीफ

उन्होंने आगे कहा कि-

‘‘शुभमन गिल ऐसे खिलाड़ी हैं जो वनडे और टेस्ट क्रिकेट में आपको शतक जड़कर दें सकते हैं। वो ऐसे खिलाड़ी हैं जो परिस्थितियों के हिसाब से खेलते हैं और उसे काफी अच्छी तरह से समझ भी जाते हैं। दूसरे वनडे में हमने देखा कि बारिश से पहले वो अलग मानसिकता के साथ खेल रहे थे और उसके बाद उन्होंने अपने खेलने के रवैए को ही बदल दिया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top