इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं ऋतुराज गायकवाड, खबर सुनते ही करारा जवाब दिया एक्ट्रेस ने

rituraj

भारतीय टीम के नए युवा खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड इस समय काफी चर्चा मैं चल रहे हैं । चर्चा में बने रहने का पहला कारण तो यह है कि इस समय ऋतुराज गायकवाड काफी शानदार परफॉर्मेंस दिखा रहे हैं । इन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में कुल 8 शतक लगाएं। जिनमें से ऋतुराज ने इस टूर्नामेंट मैं पूरे 1263 रन बनाया और अपनी टीम को फाइनल तक ले गए। विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भी ऋतुराज ने शतक लगाया था।

लेकिन टीम का साथ ना मिल पाने से फाइनल में हार झेलनी पड़ी । लेकिन इसी बीच कुछ दिनों से ऋतुराज गायकवाड का नाम मराठी एक्ट्रेस सायली संजीव के साथ जोड़ा जा रहा है। और इन दोनों के रिश्तो के बारे में तरह-तरह की खबरें बताई जा रही है । इसी बात पर एक्ट्रेस सायली संजीव ने खुलासा किया है।

साइली संजीव ने रिश्तो को लेकर किया खुलासा

ऋतुराज गायकवाड से डेट की बात को लेकर मराठी एक्ट्रेस शायरी संजीव ने कहा है कि, मैं फिलहाल सिंगल हूं और किसी को भी मैं डेट नहीं कर रही हूं। मेरी रिक्वेस्ट है आप सभी से ऐसी अफवाह फैलाना बंद करें। इसकी वजह से घर पर तनाव के हालात पैदा हो जाते हैं।

शायली ने आगे कहा कि,

Chennai super kings batsman Ruturaj Gaikwad reacts after rumours of  relationship with actress Sayali Sanjeev. | ऋतुराज गायकवाड़ और सयाली संजीव  के बीच अफेयर की चर्चा, बल्‍लेबाज ने रिश्‍ते पर ...

अगर मुझे ऋतुराज को उनके अच्छे काम के लिए उत्साहित करना हो या फिर उन्हें बधाइयां देनी हो तो भी मैं ऐसा नहीं कर सकती। यहां तक कि वह मेरे भी काम के बारे में कुछ नहीं कह सकते हैं। हम दोनों के बीच कुछ भी नहीं हैं इन अफवाह के चलते हमारी पर्सनल लाइफ मैं भी तनाव हो जाता है ।

सायली ने दिया करारा जवाब !

सायली संजीव ने कहा है कि लोगों को इस बात को समझना चाहिए की किसी के भी पर्सनल लाइफ के बारे में बोलने से कितनी परेशानियां खड़ी हो जाती हैं। मुझे पता भी नहीं कि हम दोनों का नाम एक साथ क्यों जोड़ा जा रहा है। अफवाह फैलाने वाले लोग इस बात को नहीं समझेंगे कि किसी के पर्सनल लाइफ के बारे में बोलकर कितनी दिक्कत खड़ी हो जाती है। इन सभी बातों का असर हमारी जिंदगी पर भी पड़ता है। शुरुआत में हमने इन सभी अफवाहों को नजरअंदाज किया. हमें लगा की पब्लिक शांत हो जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब ऐसा लगता है कि हम दोनों को अलग-अलग लोगों से शादी करनी पड़ेगी तभी लोगों को सच्चाई का पता चलेगा ।

अभिनेत्री सायली संजीव से इश्क कर बैठे हैं CSK स्टार 'ऋतुराज'? Dil वाले  इमोजी से अफेयर की चर्चाएं गर्म | CSK star Ruturaj Gaikwad Loves Marathi  actress Sayali Sanjeev?, true or False? - Hindi Oneindia

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top