आग की तरह फ़ैल रहा रैना की हरकत का वीडियो, वर्ल्ड कप जितने के बाद किया था शर्मनाक काम

raina

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाजों में से एक सुरेश रैना ने भारत के लिए कई यादगार पारी खेली हैं। इनके अलावा इन्होंने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग के लिए कई सारी पारियां ऐसी खेली है जिनका रिकॉर्ड तोड़ना आज भी अन्य खिलाड़ियों के लिए बहुत मुश्किल होता है। लेकिन साल 2022 में इन्हें आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम से किसी ने भी दोबारा खरीदने की मांग नहीं की । जिसके बाद से सुरेश रैना आईपीएल के टूर्नामेंट से अपनी दूरी बना लिए।

लेकिन इसी बीच हाल ही में सुरेश रैना का एक बहुत ही पुराना वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल किया जा रहा है। दरअसल यह वीडियो 2011 के विश्व कप का है जिसमें भारतीय टीम ने फाइनल मुकाबले को जीतकर ट्रॉफी को अपने हाथ में उठा कर जश्न मना रही थी। जीतने के बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी ट्रॉफी को हाथ में लेकर पूरे ग्राउंड की चक्कर लगा रहे थे। उसी बीच इन दोनों से एक घटना हुई।

कोहली और सुरेश रैना ने आगे चल रहे एक शख्स को ट्रॉफी से दे मारा

2011 के विश्व कप के फाइनल मैच में सुरेश रैना और विराट कोहली ट्रॉफी को लेकर आगे चल रहे थे तभी एक शख्स को उस ट्रॉफी से दे मारा। इन दोनों खिलाड़ियों का यह वीडियो इतने सालों बाद सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल किया जा रहा है। इस वीडियो को देख भारतीय फैंस ने इन दोनों खिलाड़ियों के बर्ताव को देखकर काफी नाराज हो गए हैं , और जमकर बुराइयां कर रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम ने साल 2011 में विश्वकप ट्रॉफी को पूरे 28 साल बाद जीता था। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस फाइनल मुकाबले को भारतीय टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए एक बेहतरीन जीत हासिल की थी। जिसमें महेंद्र सिंह धोनी ने नुवन कुलासेकरा की गेंद पर छक्का लगाकर भारत को विश्व कप जिताया था। और इसी के साथ भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के करियर का आखिरी विश्वकप था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top