आईपीएल 2023 सीजन में, इन तीन खिलाड़ियों के ऊपर लग सकती है 15 करोड़ के बोली इसमें एक खिलाड़ी है अनुभवी कप्तान।

ipl 2023

आईपीएल सीजन 2023 को लेकर अभी से तैयारी शुरू हो चुकी है। और आपको बता दें सभी टीमों ने बीसीसीआई बोर्ड को रिटर्न और रिप्लेसमेंट की लिस्ट जारी कर दिए हैं। आईपीएल का मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को कोच्चि में किया जाएगा। ऑक्शन में कुल 14 टीम भाग लेगी और आपको बता दें इन 14 टीमों में कुल 900 खिलाड़ियों पर बोली लगेगी। इस ऑक्शन में कुछ ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं जिनके ऊपर पैसों की बारिश हो सकती।

1:- केन विलियमसन

केन विलियमसन वर्तमान समय में न्यूज़ीलैंड टीम के कप्तान ने हाल ही में वह अपने टीम को टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में ले गए। टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान इनका प्रदर्शन लाजवाब साबित रहा। आईपीएल में यह पिछले वर्ष सनराइज हैदराबाद की कप्तानी करते थे। हालांकि इनको सनराइज हैदराबाद में रिलीज कर दिया है। अब इस बार आईपीएल के मिनी ऑक्शन में कई फ्रेंचाइजी उनके पीछे भाग सकती है और करोड़ों रुपये खर्च कर अपनी टीम में शामिल कर सकती है।

2:- जेसन होल्डर

जेसन वेस्टइंडीज के दिग्गज आलराउंडर है। वह आईपीएल में पिछले सीजन में लखनऊ सुपर जायटंस के लिए खेलते थे। उन्होंने अपनी टीम के लिए कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था, जिसके कारण फ्रेंचाइजी ने ऑक्शन के पहले उन्हें रिलीज कर दिया। जेसन होल्डर गेंदबाजी के साथ-साथ तूफानी बल्लेबाजी भी कर सकते हैं। उनकी इस प्रतिभा के कारण कई आईपीएल फ्रेंचाइजी उन्हें टीम में जोड़ने के लिए करोड़ों रुपये खर्च कर सकती हैं।

3:- डेरिल मिचेल

डेरिल मिचेल वर्तमान समय में न्यूजीलैंड टीम के ऑलराउंडर है। आईपीएल 2021 के सीजन में यह राजस्थान रॉयल्स की टीम की तरफ से खेलते थे। लेकिन इस साल टीम ने इन्हें रिलीज कर दिया है। ऐसे में इनके प्रदर्शन को देखते हुए टीम इनके ऊपर करोड़ों रुपए खर्च करने के लिए भी तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top