वसीम जाफर की भविष्यवाणी ने कहा कोई कितना भी दम लगा ले लेकिन

washeem jafar

T20 वर्ल्ड कप में टीमें एक दुसरे को जोरदार टक्कर देते हुए नजर आ रही है। वर्तमान समय में भारतीय टीम अपने पॉइंट टेबल में सबसे शिखर पर मौजूद है। टीम इंडिया अपने पिछले दोनों मैचों में शानदार प्रदर्शन करती हुई नजर आई। भारतीय टीम के बल्लेबाज से लेकर गेंदबाज भी पर शानदार प्रदर्शन का परिचय दिए।

इसी दौरान भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वसीम जाफर ने यह बताया है कि T20 वर्ल्ड कप में कौन खिलाड़ी सबसे अधिक विकेट और कौन बल्लेबाज सबसे अधिक रन बनाएगा। आइए जाने वसीम जाफर के इस भविष्यवाणी को।

जाफर ने लिया कोहली और अर्शदीप सिंह का नाम

वसीम जाफर सोशल मीडिया के ट्विटर पर सबसे अधिक एक्टिव नजर आते हैं। और खिलाड़ियों से संबंधित पोस्ट करते रहते हैं। वसीम जाफर से पूछा कि इस बार टी20 विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाज और सबसे ज्यादा विकेट लेने वाला गेंदबाज कौन होगा?

वसीम जाफर इस प्रश्न का उत्तर देते हुए कहते हैं कि, टी-20 विश्वकप 2022 में रनों के लिस्ट में विराट कोहली सबसे उच्च शिखर पर होंगे वही विकेट के लिस्ट में अर्शदीप सिंह।

शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं विराट कोहली और अर्शदीप सिंह

टी20 विश्व कप में टीम इंडिया अपने दो मुकाबले को समाप्त कर लिया है। जिसमें पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेला। जिसमें भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 4 विकेट से मात दिया। वही दूसरा मुकाबला 27 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ हुआ जिसमें इन्होंने नीदरलैंड को 56 रनों से हराया।

वही विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ 82 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर टीम को जीत दिलाते हैं। इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने 61 रनों की पारी खेलते हैं। अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तान के खिलाफ काफी चतुराई के साथ 3 विकेट चटकाए वही नीदरलैंड के खिलाफ उन्होंने दो विकेट अपने नाम किए।

आपको क्या लगता है वसीम जाफर का यह भविष्यवाणी सही है। कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top