राहुल को करो टीम से बाहर इस खिलाड़ी से कराओ पारी की शुरुआत, अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले उठी मांग

rahul

T20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन की है। टी20 विश्व कप में टीम इंडिया अपने दो मुकाबले को समाप्त कर लिया है। जिसमें पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेला। जिसमें भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 4 विकेट से मात दिया। वही दूसरा मुकाबला 27 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ हुआ जिसमें इन्होंने नीदरलैंड को 56 रनों से हराया। लेकिन इन दोनों मुकाबले में एक बात ऐसी है जो फैंस को पसंद नहीं आई।

केएल राहुल को स्क्वाड से बाहर करने की उठी मांग

टीम इंडिया के शुरुआती दोनों मुकाबले में राहुल का बल्ला बिल्कुल शांत नजर आया। इनके अपने दोनों पारियों के मिला कर 13 रन ही बना पाए। पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने 8 गेंदों पर 4 रनों की पारी खेले थे। वही नीदरलैंड के खिलाफ सिर्फ 9 रनों की।

इनके लगातार खराब प्रदर्शन के बाद लोग इन को टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि क्या राहुल को टीम से बाहर किया जाए और इनके स्थान पर ऋषभ पंत को मौका दिया जाए। आपके अनुसार केएल राहुल को टीम में मौका मिलना चाहिए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

केएल राहुल को छोड़ रोहित शर्मा, विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने लगाया अर्धशतक

नीदरलैंड के खिलाफ मुकाबले में केएल राहुल को छोड़कर टीम इंडिया के तीनों बल्लेबाज अर्धशतकीय पारी खेलने में सफल होते हैं। कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला काफी लंबे समय से शांत नजर आ रहा था लेकिन नीदरलैंड के खिलाफ बल्ला खामोश नहीं रहा। उन्होंने 39 गेंदों पर 53 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेलते हैं। इस पारी के दौरान उन्होंने 3 चौके छक्के तथा 4 चौके जड़े।

रोहित शर्मा के आउट होने के बाद मैदान पर सूर्यकुमार यादव आते हैं। सूर्यकुमार यादव शुरुआत से ही नीदरलैंड के गेंदबाजों पर टूट पड़ते हैं। 204 के स्ट्राइक रेट के साथ सूर्यकुमार यादव मात्र 25 गेंदों में 51 रनों की बेमिसाल पारी खेलते हैं। इस पारी में उन्होंने 7 चौके तथा 1 छक्का जड़े।

विराट कोहली 62 रनों की बेमिसाल पारी खेलते हैं। इस पारी में उन्होंने 2 छक्के तथा 3 चौके जड़े। टीम इंडिया इस मुकाबले को 56 रनों से जीतने में सफल रही। इस जीत के बाद टीम इंडिया को सेमीफाइनल में पहुंचने का रास्ता और भी आसान हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top