हार के बाद कोई भुजा दाना, तो किसी ने माजे बर्तन, पाकिस्तान टीम को मिली भयानक सजा- देखें वीडियो

pak vs zim

टी20 वर्ल्ड कप 2022 पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने लगातार दूसरा मैच हार गया है। टीम इंडिया के बाद जिम्बाब्वे की ने भी पाकिस्तान को धो दिया है ।सुपर-12 मे जिम्बाब्वे के विरुद्ध एक मैच मे पाकिस्तान टीम अंतिम ओवर मे मात्र एक रन से हार गया। टॉस जीतकर जिम्बाब्वे टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 8 खोकर मात्र 130 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान टीम को अंतिम गेंद पर जीत के लिए 3 रन चाहिए थे लेकिन स्ट्राइक पर मौजूद शाहीन अफरीदी केवल एक ही रन बना सके । इस प्रकार से पाकिस्तानी टीम अपने आठ विकेट गवांकर केवल 129 रन ही बना सकी और इस रोमांचक मैच मे एक रन से यह मैच हार गई।

पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस गुस्से मे दिखाई दे है

पहले खेलते हुए जिम्बाब्वे की ओर से 31 रन सीन विलियम्स बनाए । इनका साथ देते हुए बल्लेबाज क्रैग इरविन और ब्रैड इवांस दोनों ने भी 19-19 रन का योगदान दिया । पाकिस्तान की ओर से स्पिनर शादाब खान ने तीन और इस मैच मे आसिफ अली की जगह टीम मे शामिल किए गए मोहम्मद वसीम जूनियर ने चार विकेट लिए। पाकिस्तान की ओर से केवल मसूद ने संघर्ष करते हुए 44 रन बनाए। इसके अलावा आल राउंडर मोहम्मद नवाज ने 22 रन और शादाब खान ने भी 17 रन का योगदान दिया । जिम्बाब्वे की ओर से स्टार आल राउंडर सिकंदर रजा ने तीन और तेज गेंदबाज ब्रैड इवांस ने दो विकेट लिए।

पाकिस्तान खिलाड़ी क्रिकेट छोडकर किसी अन्य काम धंधे मे लग गए

जिम्बाब्वे से भी अब पाकिस्तान को हार जाने से उनके सेमिफाइनल में पहुँचने राह अब कठिन सी हो गयी है । पाकिस्तान टीम को वर्ल्ड कप सेमिफाइनल क्वालीफाई करने के लिए अपने सभी मैच को जीतना पड़ेगा . कल की हार के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक रोमांचक मैच मे पाकिस्तान को मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर एक विडियो बहुत तेजी से वायरल किया जा रहा है । .जिसे सभी क्रिकेट फैंस खूब पसंद और शेयर भी कर रहे है । इस वायरल विडियो मे आप देख सकते है कि पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी क्रिकेट छोडकर किसी अन्य काम धंधे मे लग गए है ।

वीडियो 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top