जल्दी से निकाल के बहार फेको, यह खिलाडी है टीम इंडिया का बोझ, बोल भड़के फैंस

ind vs ned

T20 वर्ल्ड कप 2022: T20 वर्ल्ड कप 2022 के अंदर टीम इंडिया का यह खिलाड़ी के लगातार फ्लॉप होने की वजह से, टीम इंडिया इसका बोझ नहीं संभाल पा रही है। खिलाड़ी ने पहले के दो मैचों में अपना भार दिखा दिया।टीम इंडिया, T20 वर्ल्ड कप 2022: पिछले दो मैचों को जीतकर T20 वर्ल्ड कप 2022 के अंदर टीम इंडिया सेमीफाइनल में जाने के लिए सबसे बड़ी दावेदारों में से एक बन गई है। हर तरफ से इस टीम इंडिया इस सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करके आगे बढ़ रही है, लेकिन एक ऐसा खिलाड़ी है जो कि खेले गए दोनों मैच में टीम इंडिया के लिए फ्लॉप साबित हुआ है। इसके कारण आने वाले भारत के खिलाफ मैचों में यह बोझ बन सकता है।

खिलाड़ी का बोझ

अभी तक टीम इंडिया ने T20 वर्ल्ड कप 2022 के अंदर केवल पाकिस्तान और नीदरलैंड के खिलाफ मैच खेले हैं। टीम ने इन दोनों मैचों में बहुत ही अच्छा शानदार प्रदर्शन करके जीत तो हासिल कर ली, पर वहीं दूसरी तरफ टीम के अंदर के ओपनर केएल राहुल की स्थिति कुछ अच्छी नहीं चल रही है और वह टीम की टेंशन बढ़ा रहे हैं। उन्होंने इन दोनों मैच में अपनी कुछ ज्यादा छाप नहीं छोड़ी। पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में उन्होंने केवल 4 रन ही बनाए थे, वही नीदरलैंड के खिलाफ 9 रन बनाकर ही बैठ गए।

भारतीय टीम में है यह धाकड़ खिलाड़ी

T20 वर्ल्ड कप 2022 के टीम इंडिया के स्क्वाड के अंदर ऋषभ पंत और दीपक हुड्डा जैसे खिलाड़ी भी शामिल है, ऐसे में आने वाले मैचों में कुछ बदलाव भी देखे जा सकते हैं। क्योंकि ये दोनों खिलाड़ी भी टीम इंडिया के लिए है ओपनर का भाग निभा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top