झूठे ही फूल के गोलगप्पा बन रहे थे पंत, रौतेला ने RP पंत को नहीं इनको कहा था, खुला बड़ा राज

pant

बीते कुछ दिनों से चले आ रहे, इस रोमांटिक अफेयर मैं उर्वशी और ऋषभ पंत काफी चर्चा में है, जिसमें उर्वशी रौतेला मिस्टर आरपी का नाम लेकर ऋषभ पंत को निशाना बना रही है, यहां तक तो हम सभी का मानना था।इस टॉपिक के ऊपर काफी सारे बातें सुनने में आई थी, जिसके अंदर बहुत सारी बातें तो उर्वशी और ऋषभ पंत के रिलेशनशिप के बारे में था। हम सभी यह जानते हैं कि एशिया कप के दौरान उर्वशी रौतेला मैच देखने के लिए गई थी और विश्व कप में भी शुरुआती मैच के दौरान वह ऑस्ट्रेलिया में थी।

हम सभी ए देख सकते हैं कि सोशल मीडिया पर इन दोनों के बीच बहुत ही बड़ा कोल्ड वॉर बहुत ही दिनों से चल रहा है, पर अब इसमें हम सभी को एक और नाम देखने को मिल रहा है।

उर्वशी ने लिया आरपी का नाम

भारतीय अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू के दौरान मिस्टर आर पी का नाम इस्तेमाल किया, जिस इंटरव्यू के अंदर उन्होंने एक काफी लंबी कहानी भी बताया।यह बात 2018 की है जब ऋषभ पंत और उर्वशी रोटेला एक दूसरे को डेट कर रहे थे, यह खबर सुनने में आई थी। लेकिन दूसरी तरफ ऋषभ पंत ने साफ तौर पर अपनी गर्लफ्रेंड का नाम ईशा नेगी बताया था।

हालांकि, लंबे समय से दोनों के बीच एक कोल्ड वर सोशल मीडिया के द्वारा चल रहा है, जिसके कारण दोनों ने एक दूसरे को ब्लॉक कर दिया। हालांकि, उर्वशी रौतेला जब ऑस्ट्रेलिया से भारत के लिए फ्लाइट में जा रही थी उस वक्त उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर कर लिखा अब आगे बढ़ने का समय आ गया है।

आरपी की असलियत

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया के द्वारा एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह एक शख्स के साथ खड़ी थी। शेयर किए गए पोस्ट के अंदर उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में राम पोथीनेनी लिखकर उनको टैग किया है और ब्लैक कलर का दिल का इमोजी भी लगाया है। और हमें देख सकते हैं कि उन्होंने अपने पोस्ट के नीचे #love का इस्तेमाल भी किया है। जिस कारण से सभी लोग उनको असली RP समझने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top