जीत के बाद सूर्य कुमार यादव का बड़ा बयान बोले, वो हमारे साथ था तब

surya

टीम इंडिया ने आईसीसी टी20 विश्वकप 2022 में आज अपने दूसरे टी20 मैच नीदरलैंड्स के खिलाफ बेहद ही आसान जीत दर्ज कर लिया । इस मैच मे भारतीय टीम ने नीदरलैंड्स को 57 रन से जीत लिया ।कप्तान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया को अच्छी शुरूआत दिया । भारतीय पारी के अंत मे सूर्यकुमार यादव ने भी हाथ खोले । सूर्यकुमार यादव ने मात्र 25 गेंद मे ही 51 रन की पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होने सात चौके और एक छक्का भी लगाया । उन्होने 204 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। सूर्यकुमार यादव को उनकी धमाकेदार पारी के कारण ही उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

सूर्य कुमार यादव अपने प्रदर्शन से काफी खुश दिखे

प्लेयर ऑफ द मैच चुने जाने पर सूर्य कुमार यादव काफी खुश दिखाई दिये । मैच के बाद प्रेस वार्ता के दौरान सूर्यकुमार यादव ने कहा कि “ मैदान के अंदर जब मैं बल्लेबाजी करने गया तो मैं बस खुद से बेस्ट करने की उम्मीद कर रहा था। मैदान की स्थिति बेहद ही सरल थी, केवल मुझे बस उस समय रन रेट बढ़ाना था । उस समय हमें लगभग 8-10 ओवर प्रति ओवर करने थे और कुल स्कोर प्राप्त करना था, जिसे बाद मे हमारे गेंदबाज आसानी से डिफेंड कर सकते थे। जिस तरह से चीजें चलीं उससे बहुत खुश हैं”।

कोहली के साथ म बल्लेबाजी करने मे आनंद मिलता है

एक बार फिर इस मैच मे विराट कोहली अपने शानदार टच मे दिखाई दिये । पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी वर्ल्ड कप मे आज फिर एक अर्धशतकीय पारी खेला है। मैच के दौरान विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव के बीच अच्छी पार्टनर्शिप देखने को मिला । विराट कोहली की बैटिंग की तारीफ करते हुए सूर्यकुमार यादव ने बताया कि “ आज के मैच मे वास्तव में विराट कोहली साथ मै भी बल्लेबाजी करने का आनंद ले रहा था । जब हम दोनों ही अटैकिंग बल्लेबाजी करना चाह रहे थे । इसके लिए हमारे विचार बिलकुल स्पष्ट होते थे । पारी की शुरुआत मी ही अगर कुछ बाउंड्री मिल जाती है तो हमे केवल पार्टनरशिप को बढ़ाने की जरूरत है और मैच मे हम यही कर रहे थे ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top