पाकिस्तानी खिलाड़ी के मुस्कुराहट पर गोलगप्पे जैसे फूल गई उर्वशी रौतेला, पंत की हुयी झा@ट फायर- देखें वीडियो….

उर्वशी रौतेला

वर्तमान समय में भारतीय एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला दुबई में स्थित है। इसी दौरान टीम इंडिया के मुकाबले को भी देखने के लिए दुबई स्टेडियम में गई थी। इनका वहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे आप भी देख कर चौंक उठेंगे।

वर्तमान समय में भारत ने एशिया कप 2022 में दो शानदार जीत हासिल करते हैं। लेकिन लगातार दो मैच हार जाते हैं। टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच अभी तक दो मुकाबले खेले गए हैं। जिसमें से एक मुकाबला टीम इंडिया के नाम रहा और दूसरा मुकाबला पाकिस्तान के। दुबई में स्थित फैंसो का नजर खिलाड़ियों के साथ-साथ उर्वशी रौतेला के ऊपर भी बना रहा था। अब इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें यह नसीम शाह को चीयर अप करती हुई नजर आ रही है।

उर्वशी के स्टोरी पर नसीम शाह

उर्वशी रौतेला भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबला के बहुत फोटो और वीडियोस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। इन्हीं वीडियो में से एक वीडियो में नसीम शाह नजर आए हैं। इस वीडियो में नसीम शाह मुस्कुराते हुए नजर आते हैं। जिसे देखकर और उर्वशी लाल हो जाती हैं। इसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर हाहाकार मचा दिए हैं। कुछ लोगों का कहना है कि यह दोनों रिलेशनशिप में हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह सब इन्होंने ऋषभ पंत को जलाने के लिए किया है। ऐसे अजीबोगरीब पोस्ट सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं।

यह घटना पहले मैच की हैं


यह घटना पहले मैच में घटती है भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला चल रहा था। इस वीडियो में नसीम शाह मुस्कुराते हैं। जिसे देखकर उर्वशी रौतेला शर्मा जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top