अभी भी फाइनल तक जा सकता है भारत, एक बड़ा समीकरण यदि ऐसा हो तो

ROHIT VIRAT

एशिया कप 2022 में सुपर-4 का दूसरा मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ खेला जा रहा था। इस मैच के अंतर्गत ऋषभ पंत से पहले हार्दिक पांड्या को बल्लेबाजी के लिए भेजा जाता है। यह देखकर ऋषभ पंत हैरान रह जाते हैं। लेकिन बात अभी खत्म नहीं हुई है। जानिए हार्दिक पांड्या जब बल्लेबाजी करने के लिए जा रहे होते हैं। तो उनसे टीम मैनेजमेंट क्या कहते हैं…

इस मैच में ऋषभ पंत के लिए सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। कुछ ऐसा होता है कि ऋषभ पंत को बल्लेबाजी के लिए न बुला कर हार्दिक पांड्या को बुला लेते हैं। यह देख ऋषभ पंत हक्के बक्के हो जाते हैं।

रोहित शर्मा ने खेली तूफानी पारी

श्रीलंका के खिलाफ रोहित शर्मा का आक्रामक रूप देखने को नजर आता है। रोहित शर्मा शुरुआत से ही रचनात्मक शाॅट
खेलना शुरू कर देते हैं। रोहित शर्मा टीम के लक्ष्य को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका निभाते हैं। इन्होंने 41 गेंदों में 4 छक्के और 5 चौकों की मदद से 72 रनों की बेमिसाल पारी खेलते हैं। वही इनका स्ट्राइक रेट 175.61 का रहता है।

टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी फिर से हुए फ्लॉप

श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया के कुछ बल्लेबाज फ्लॉप नजर आते हैं। वर्तमान समय में केएल राहुल लगभग हर मैच में फ्लॉप नजर आ रहे हैं। हालांकि विराट कोहली पिछले दो मैचों में अर्धशतकीय पारी खेलते हैं। लेकिन इस मुकाबले में 0 रन पर पवेलियन लौट जाते हैं।

सूर्यकुमार यादव आक्रामक रूप में आ जाने के बाद अपने विकेट को गंवा बैठते हैं। एक छक्के और एक चौके की मदद से सूर्यकुमार यादव 34 रनों की पारी खेलते हैं। एक समय ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया 200 रनों के लक्ष्य को पार कर देगा। लेकिन श्रीलंका के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी करते हैं। हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत 17-17 रनों की पारी खेलते हैं। इन बल्लेबाजों के बाद दीपक हुड्डा 3 रनों की पारी खेलते हैं। रविचंद्र अश्विन एक छक्के की मदद से 15 रनों की पारी खेलते हैं। इन सभी बल्लेबाजों के सहयोग से टीम इंडिया का स्कोर 173 रन बनता है।

यदि पाकिस्तान एशिया कप छोड़ दे और श्रीलंका बाहर हो जाये ये केवल मजाक है सिरियस न ले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top