रोहित शर्मा का छलका दर्द, पूरी टीम उसी के आसरे थी और उसी ने धोखा दिया

asia cup

सुपर-4 के मुकाबले में टीम इंडिया लगातार दो मैच हार गई। जिसके चलते रोहित शर्मा काफी निराश नजर आते हैं। या मुकाबला काफी रोमांचक साबित हुआ। श्रीलंका टीम ने इस मुकाबले को आखरी ओवर तक ले जाते हैं। रोहित शर्मा कहते हैं कि हम अपनी पारी के पहले आधा का फायदा उठा सकते थे। आगे कहते हैं कि हम 10-15 रन रह गए।

इन्हीं सारी बातों के साथ रोहित शर्मा आगे कहते हैं कि,”दूसरा हाफ हमारे लिए अच्छा नहीं रहा। जो लोग बीच में आउट हुए थे वे सीख सकते हैं कि कौन से शॉट खेले जा सकते हैं। ये बातें हो सकती हैं। इस तरह के नुकसान से हम समझेंगे कि एक टीम के रूप में हमें क्या करना है। गेंद के साथ हमारी शुरुआत को देखते हुए इसे अंतिम ओवर तक ले जाना एक अच्छा प्रयास था”।

रोहित शर्मा ने कहा कि “मैंने हूडा को लाने और लंबी बाउंड्री का उपयोग करने के बारे में सोचा। लेकिन मैं तीनों तेज गेंदबाजों से खुश था। विश्व कप से पहले हम तीन तेज गेंदबाजों को आजमाना चाहते थे। हमें एक टीम के रूप में जवाब खोजने की जरूरत है, जैसे कि हम पांच गेंदबाजों के साथ कहां हैं”।

इन सभी बातों के साथ हमारी टीम का कॉन्बिनेशन उतना अच्छा नहीं बना। आवेश खान बीमार होने का कारण स्क्वाड के हिस्से में नहीं आ सके। मेरे सामने एक ऐसी परिस्थिति थी कि मैं जानना चाहता था कि विश्वकप से पहले कौन से गेंदबाज सफल बन सकते हैं। हमने बैक टू बैक दो मैच हारे हैं यह हमारे लिए कोई चिंता की बात नहीं है। इस हार से हम जरूर कुछ ना कुछ सीखेंगे। विश्वकप के बाद हमने बहुत ही कम मैच अपने आप से गवाएं हैं।

एशिया कप 2022 हमारी टीम के कुछ ऑलराउंडर और बल्लेबाज फ्लॉप नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि वह अपने खेल को भूल चुके हैं। हमें उम्मीद है कि आगे के मैचों में यह खिलाड़ी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top