क्रिकेट में हो रही राजनीति, क्या मैच था फिक्स आखिर क्यों भिड़े थे पंत और पांड्या, दोनों बनाये सामान स्कोर, जानिए पूरा मामला

IND VS SL

जहां तक हम सबको पता है कि , एशिया कप सुपर-4 में पाकिस्तान के बाद लगातार श्रीलंका से मिली दूसरी हार के बाद अब भारत का बाहर होना लगभग तय है। भारत की आशा अब सभी टीम के नेट रनरेट और आपस मे हुई हार-जीत पर टिकी हुई है। कल हुए मैच मे श्रीलंका को लास्ट ओवर में जीत के लिए केवल 7 रन चाहिए थे। तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए लास्ट तक मैच को ले गए , लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। हम बात कर रहे है इंडियन टीम के बल्लेबाजी कि तो सूर्य इन्होंने एक छक्के और एक चौके की मदद से  34 रनों की पारी खेलते हैं। हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत 17-17 रनों की पारी खेलते हैं। इन सभी बल्लेबाजों के सहयोग से टीम इंडिया अपने बोर्ड पर 173 रन लगाते हैं। रोहित शर्मा द्वारा खेले गए पारी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। और लोगों द्वारा काफी प्रतिक्रिया मिल रहा है।

टॉस हारा भारत तभी हो गया था फैसला 

श्रृलंका के खिलाफ  मैच मे टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने रोहित शर्मा तूफानी 72 रन के दम पर इंडिया ने आठ विकेट पर 173 रन का स्कोर बनाया। इसके जवाब टार्गेट का पीछा श्रीलंका ने 4 विकेट गवां के कर लिया । पथुम निसांका (52) और कुसल मेंडिस (57) की ओपनिंग जोड़ी ने श्रीलंका की जीत की नींव रखी।

क्यों भिड़े थे पंत और पांड्या

मैच में गली क्रिकेट का नजारा देखने को मिला जब बैटिंग के लिए पंत और पंड्या आपस में भीड़ गए देखें वीडियो 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top