अर्शदीप सिंह को खालिस्तानी कहने पर, हरभजन सिंह हुए आग बबूला, बोले वो खालिस्तानी नहीं

अर्शदीप सिंह को ‘खालिस्तानी’ कहने वालो पर फूटा हरभजन सिंह का गुस्सा, कहा- खालिस्तानी नही गोल्ड है वो!

रविवार के दिन टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ 5 विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा। हालांकि एक समय ऐसा लग रहा था कि अब मैच भारत के पक्ष में आ गया है। लेकिन पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने कमाल का प्रदर्शन करते हैं। पाकिस्तान के बल्लेबाज कमाल करते हैं लेकिन टीम इंडिया के गेंदबाज थोड़े धीमे पड़ जाते हैं। भारतीय टीम के गेंदबाजी और फील्डिंग प्रदर्शन काफी खराब साबित होती है जिस कारण उनको अपने हाथ से मैच को हाथ से गंवाना पड़ता है। भारतीय टीम के इस हार पर दर्शकों द्वारा अर्शदीप सिंह खालिस्तानी बताया जा रहा है। मैच के लगभग अंतिम ओवरों में युवा खिलाड़ी अर्शदीप सिंह ने 18वें ओवर में आसिफ अली का कैच छोड़ दिया। इसके बाद से ही अर्शदीप ट्विटर पर ट्रोल होने लगे हैं। यूजर्स ने उन्हें खालिस्तानी कहा। गद्दार बताकर टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं। इन सभी कारनामों को देखकर हरभजन सिंह ने अर्शदीप का बचाव करते हैं। उन्होंने कहा है कि अर्शदीप को ट्रोल करना सही नहीं है, क्योंकि जानबूझकर कोई भी खिलाड़ी कैच ड्रॉप नहीं करता है।

करारा जवाब देते हैं हरभजन सिंह

जिस समय पर अर्शदीप सिंह ने कैच को ड्रॉप किया था। वह समय हार या जीत का था। इनके द्वारा कैच छोड़े जाने पर टीम इंडिया को काफी महंगा साबित होता है। पाकिस्तान के आसिफ ने एक दिन पहले ही टीम को जीत दिलाते हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी भला-बुरा कहा गया। हालांकि हरभजन सिंह ने उनका बचाव किया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा, “युवा अर्शदीप सिंह को कोसना बंद करो, कोई जानबूझ कर कैच नहीं छोड़ता है। पाकिस्तान ने बेहतर क्रिकेट खेला। ये शर्मनाक है कि कुछ लोग हमारी टीम और अर्शदीप को लेकर सोशल मीडिया पर घटिया बातें कर रहे हैं। अर्शदीप गोल्ड है।”

हालांकि 23 वर्षीय युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने इस मुकाबले में गेंदबाजी करते हुए 3.5 ओवर में महज 27 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया। जबकि रवि बिश्नोई ने 4 ओवर में 26 रन देते हैं और एक विकेट अपने नाम किया। लेकिन अनुभवी भुवनेश्वर, पांड्या और चहल ने 40 से भी ज्यादा रन खर्च किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top