भारतीय फैंस ने अर्शदीप सिंह को सुनाई गाली, बोले यह सिर्फ पैसों के लिए………

arshdeep

कल दुबई स्टेडियम में टीम इंडिया को 5 विकेट से हार मिली। एक समय ऐसा लग रहा था। कि टीम इंडिया इस मैच को जीत जाएगी। लेकिन कुछ खिलाड़ियों के गलती से टीम इंडिया इस मैच को अपने हाथ से गंवा बैठती हैं। टीम इंडिया के फैंस और अर्शदीप सिंह को दोषी ठहरा रहे हैं। दोनों के बीच पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया था। वहीं दूसरे मैच में पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 5 विकेट से हराया।

वहीं, इस मुकाबले में अर्शदीप सिंह की एक गलती भारतीय टीम की हार का कारण बताई जा रही है। पाक पारी के 18वें ओवर में रवि बिश्नोई के ओवर में अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली का कैच छोड़ दिया था। भारतीय फैंस का यह कहना है कि अगर उन्होंने वह कैच पकड़ लिया होता तो टीम इंडिया मैच जीत जाती।

arshdeep

इस मैच का आखिरी ओवर काफी रोमांचक साबित होता है। क्योंकि आखिरी ओवर में जीत के लिए 7 रन चाहिए था। गेंद अर्शदीप सिंह के हाथों में थी। अर्शदीप सिंह रन बचाने का पूरा प्रयास करते हैं। लेकिन बचा नहीं पाते हैं। स्ट्राइक पर आसिफ अली बल्लेबाजी करते हैं। इस ओवर की दूसरी गेंद पर चौका जड़ देते हैं। उसके बाद एक गेंद डॉट करते हैं। वहीं चौथी गेंद पर आसिफ अली आउट हो गए। ओवर की पांचवीं गेंद पर इफ्तिखार अहमद ने गेंद को ड्राइव किया और दो रन लेकर पाकिस्तान की जीत दिलाते हैं। इस तरीके से पाकिस्तान इस बात को 5 विकेट से जीत जाते हैं।

सोशल मीडिया पर गालियां दी जा रही है अर्शदीप सिंह को

यह कारनामा करने के बाद इनको सोशल मीडिया पर खालिस्तानी, गद्दार और गालियाँ दी जा रहीं। वहीँ अर्शदीप को कहा जा रहा है कि कितने पैसे मिले थे कैच छोड़ने के। अर्शदीप को ट्रोल करने पर एक फैन्स ने ट्वीट किया कि भारत में रहना मुश्किल है। मुस्लिम हो तो पाकिस्तानी और सिख हो तो खालिस्तानी कहा जाता है। इन सभी शब्दों के द्वारा इनको बेइज्जत किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top