चुल्लू भर पानी में डूब मरो, इन दो खिलाडी पर भड़के भारतीय फैंस

virat vs babar

एशिया कप 2022 में टीम इंडिया की पहली हार हो चुकी है। पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से शिकस्त देता है। वहीं दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान अपने बदले को पूरा कर लेता है। यह मुकाबला काफी रोमांचक साबित होता है क्योंकि पाकिस्तान के बल्लेबाज इस मैच को आखिरी ओवर तक ले जाते हैं। इस हार के बाद भारतीय फैंस काफी निराश लग रहे हैं। क्योंकि इस मैच में ऐसे बहुत से गलती हुए हैं जो होने नहीं चाहिए थे। कुछ खिलाड़ियों के गलती से टीम इंडिया यह मैच को अपने हाथ से गंवा बैठते हैं

रोहित ने की पाक बल्लेबाजों की तारीफ

मैच हारने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में कहा,

“यह एक उच्च दबाव का खेल है, जिसे हम जानते हैं। आपको हर बार इसमें रहना होगा। ऐसा खेल बहुत कुछ ले सकता है। रिजवान और नवाज के बीच अच्छी पार्टनरशिप होने पर भी हम शांत थे। लेकिन यह साझेदारी जाहिर तौर पर थोड़ी लंबी चली और उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की।”

रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के बल्लेबाजी लाइन अप की प्रशंसा करते हुए आगे कहा कि

“अगर वे अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो इस तरह के खेल उनमें से सर्वश्रेष्ठ ला सकते हैं। ये ऐसे खेल हैं जो उन्हें बना सकते हैं। वे इसे अतीत में कर चुके हैं। दूसरी टीम में भी एक वर्ग है। और हम इससे हैरान नहीं हैं। हम समझते हैं कि दूसरी पारी में पिच थोड़ी बेहतर हो जाती है। यह हमारे लिए अच्छी सीख है। मुझे लगा कि यह अच्छा स्कोर है। कोई भी पिच, कोई भी स्थिति जब आप 180 रन बनाते हैं तो यह अच्छा स्कोर होता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top