सहवाग दिखाएंगे छक्कों की बारिश शोएब क्रिस गेल के टीम से होगी टक्कर, जानिए कब और कहां देखे मैच

लीजेंड लीग क्रिकेट

लीजेंड लीग क्रिकेट का शुरुआत जल्द ही शुरू होने वाला है। इस लेख में आपको भारतीय टीम के तथा विदेशी टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे। लीजेंड्स क्रिकेट लीग में हरभजन, सहवाग, गंभीर और पठान को कप्तानी की जिम्मेदारी इन्ही दिग्गजों के हाथों में सौंपी गयी है। लीग के दौरान वीरेंद्र सहवाग गुजरात जाइंट्स की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे वहीं गौतम गंभीर इंडिया कैपिटल की कप्तानी करेंगे। आपको एक ज्ञान की बात बता देगी गुजरात जाइंट्स का मालिकाना अणानी ग्रुप के पास है। बता दें गुजरात जाएंट्स का मालिकाना हक अदाणी ग्रुप के पास है। वहीं, गंभीर को कप्तानी की जिमेदारी सौंपने वाली इंडिया कैपिटल्स टीम का मालिकाना हक जीएमआर स्पोर्ट्सलाइन के पास है।

लीजेंड लीग क्रिकेट का दूसरा सीजन भारत से लाइव होगा। इस लीग में 16 सितंबर को एक स्पेशल मैच खेला जाएगा। लीजेंड्स क्रिकेट लीग 17 सितंबर से लेकर आठ अक्तूबर तक छह अलग-अलग शहरों में आयोजित किया जायेगा। इस लीग को फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

लीजेंड्स क्रिकेट लीग के 15 मैच कोलकाता,जोधपुर,दिल्ली, लखनऊ,कटक और राजकोट में खेले जाएंगे। लीग के प्ले-ऑफ और फाइनल के लिए जगह अभी तय नहीं हुई है। समय के अनुसार इसका निर्णय लिया जाएगा। लीग में क्रिस गेल, हरभजन सिंह, वीरेंद्र सहवाग, शेन वॉटसन, ब्रेट ली, मोहम्मद कैफ, इरफान पठान, मुथैया मुरलीधरन और जैक्स कैलिस जैसे महान खिलाड़ियों को जोड़ा है। जिससे यह मुकाबला और भी रोमांचक साबित होगा।

इस बार लीजेंड लीग क्रिकेट में शोएब अख्तर, मिस्बाह उल हक, शाहिद अफरीदी जैसे पाकिस्तानी खिलाड़ियों के टूर्नामेंट में खेलने की पूरी संभावना है। सहवाग और अख्तर के बीच दर्शकों को कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। इस समय का इंतजार दर्शक काफी बेसब्री से कर रहे हैं।

लीजेंड्स क्रिकेट लीग के मैचों का आयोजन भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से सोनी टेन 1 और सोनी टेन 2 टीवी चैनल्स पर लाइव टेलीकास्ट देख सकेंगे‌।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top