Asia Cup 2022 : हार के बाद निराश हुए मोहम्मद नबी बोले, अगर वह ऐसा करता तो हम मैच जीत जाते हैं

nabi Asia Cup 2022

Asia Cup 2022 : श्रीलंका ने हाल ही में अफगानिस्तान को 4 विकेट से शिकस्त दे दी है। अफगानिस्तान पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 175 रनों के लक्ष्य को श्रीलंका के सामने रखते हैं। श्रीलंका ने इस लक्ष्य को 5 गेंद पहले ही प्राप्त कर लेते हैं।

रोमांचक मोड़ पर Asia Cup 2022 श्रीलंका ने मारी बाजी

176 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की शुरुआत अच्छी रही। निसांका और मेंडिस ने पहले विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी की। निसांका 35 और मेंडिस 36 रन बनाकर आउट हुए। इस जीत के साथ श्रीलंका ने एशिया कप 2022 के पहले मैच में अफगानिस्तान से मिली हार का बदला भी ले लिया है।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफगानिस्तान को सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत दी। जजई और गुरबाज के बीच पहले विकेट के लिए 46 रन की साझेादारी हुई। गुरबाज ने 84 रन की अपनी पारी में 45 गेंदें खेलकर चार चौके और छक्के लगाए।

इसके अलावा इब्राहिम जादरान ने 40(38) रन की पारी खेली। 16वें ओवर में गुरबाज और 18वें ओवर में इब्राहीम का विकेट गिरने के बाद अफगानिस्तान के रनों की रफ्तार रुक गई। राशिद खान ने आखिरी ओवर में नौ रन बनाते हुए अपनी टीम को 20 ओवर में 176 रन तक पहुंचाया।

हार के बाद निराश नजर आए मोहम्मद नबी

अफगानिस्तान के गेंदबाजों ने किफायती गेंदबाजी नही की जिससे उन्हें मैच गवाना पड़ा। साथ ही खराब फील्डिंग भी की। इसी को लेके पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कप्तान मोहम्मद नही ने कहा,

“अंत में 20-25 रन कम। साथ ही अच्छी फील्डिंग भी नहीं की। साथ ही सही क्षेत्रों में गेंदबाजी नहीं की। जब हमने बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी मैच खेला था, तो आज पिच बेहतर थी (उसकी तुलना में)। हमने शानदार गेंदबाजी नहीं की, कुछ कैच छोड़े। स्थिति अलग हो सकती थी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top