“शेर अभी बूढ़ा नहीं हुआ है”, एमएस धोनी ने 42 की उम्र में हवा में उड़कर लपका हैरतअंगेज कैच, तो फैंस ने दिए गजब रिएक्शन

चेन्नई टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी इंग्लिस की एक कहावत ‘ओल्ड इज गोल्ड’ वाली कहावत को सच साबित कर रहे हैं। मिस्टर कूल 42 साल की उम्र में, वह फिट और ऊर्जावान रहकर उम्र को मात दे रहे हैं, यहां तक ​​कि आईपीएल 2024 में अपने से बहुत कम उम्र के खिलाड़ियों को भी मात दे रहे हैं।

आपको बता दें कि सीएसके बनाम जीटी मैच के दौरान उनका कैच सोशल मीडिया पर सनसनी बन गया है, जो उनकी असाधारण फिटनेस और एक्टिव होने को उजागर करता है।42 साल के होने के बावजूद, एमएस धोनी जबरजस्त रूप से फिट हैं और अपनी एथलेटिक प्रतिभा से अपने युवा साथियों को भी आश्चर्यचकित कर दिया है ।

गुजरात के खिलाफ उनका एक अद्भुत तरीके से लिया गया कैच, जहां उन्होंने डेरिल मिशेल की गेंद पर विजय शंकर के शॉट को पकड़ने के लिए अपनी दाहिनी ओर छलांग लगाई, कैच को पकड लेने के बाद उन्हें अपने सभी साथी खिलाडियों से काफी सरहाना मिल रही है । धोनी की खुशी साफ झलक रही थी क्योंकि उन्होंने अपनी टीम के साथ कैच का जश्न मनाया।

धोनी के द्वारा विजय शंकर का लिया गया कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, क्रिकेट फैन्स इसे बड़े पैमाने पर लाइक और शेयर कर अपनी ख़ुशी जता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top