युवाओं ने लिया रोहित शर्मा का बदला, एक पारी में फैली आग लगाने वाली गेंदबाजी

भारतीय टीम बांग्लादेश के दौरे पर मौजूद है जहां पर इस दौरान तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज को अंजाम दिया जा रहा है। सीरीज के दौरान 2 वनडे मैच हो चुके हैं और एक होना अभी बाकी है जिसके बाद भारत को अभी और दो टेस्ट मैचों को भी खेलना है। इसी दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ी और बांग्लादेश टीम के खिलाड़ी अभी साथ में ऑनऑफिशियल टेस्ट मैच खेल रहे हैं। जिस मैच के अंदर भारतीय टीम ने 123 रनों के साथ बांग्लादेशी टीम को करारी हार दी जिसमें भारतीय टीम के तरफ से खेलने वाले सौरव कुमार का बड़ा योगदान रहा।

सौरव का कमाल का प्रदर्शन

भारतीय खिलाड़ी सौरव कुमार जिन्होंने फिलहाल बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर बांग्लादेश को हराने में अपना योगदान दिया है उन्होंने यह दावा किया है कि 14 दिसंबर से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज में वह जडेजा की जगह लेने के काबिल है। बांग्लादेश के खिलाफ मिली इस जीत के दौरान सौरव कुमार का बहुत बड़ा योगदान रहा जहां दर्शन उन्होंने अपने बाएं हाथ के स्पिनिंग करते हुए केवल एक नहीं बल्कि है विकेट हासिल किए।

बांग्लादेश अपनी पारी के दौरान 252 जनों का स्कोर और बनाया जहां पर उन लोगों ने अपने लगभग सारे बल्लेबाजों को गवा दिया जहां पूरी टीम की महज 79.5 ओवरों के अंदर 187 रन बनाकर सब पवेलियन चलते बने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top