मैच हारने के बाद श्रीलंका के कप्तान का बड़ा बयान, भाग्य मनाये इंडिया की

ind vs sl

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज की शुरुआत आज गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में हुई. ओस को ध्यान में देखते हुए श्रीलंका के कप्तान दासून शनाका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया.भारतीय टीम ने कोहली के शानदार शतक के बदौलत 373 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया.

कोहली के अलावा भारतीय ओपनर ने दिखाया दम

टीम के कप्तान रोहित आज गिल के रूप में नए ओपनिंग पार्टनर्स के साथ मैदान में उतरे.इन दोनो के बीच 143 रन की साझेदारी हुई.गिल 60 गेंद पर 70 रन बनाकर आउट हुए.तो वही दूसरे तरफ कप्तान ने 67 गेंदों पर 83 रन बनाकर मधुशंका के गेंद पर बोल्ड हुए.इसके बाद कोहली और अय्यर ने रन गति को आगे बढ़ाया.अय्यर 28 रन बनाकर आउट हुए.राहुल एक बार फिर अपनी पारी को बड़ी पारी में तब्दील करने में नाकाम रहे वह तेजी से 39 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. लेकिन विराट कोहली ने न इसके बाद एक छोर संभाला बल्कि अपने वन डे करियर का 45 वा शतक ठोक डाला.जहा एक समय टीम का स्कोर 400 लग रहा था लेकिन पंड्या,अक्षर के जल्द आउट होने के बाद रन गति पर ब्रेक लगा.

श्रीलंका कप्तान ने दिखाया दम

इतने विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम के 6 ओवर के अंदर ही दो बल्लेबाज पवेलियन लौट गए.206 रन पर 8 विकेट गिरने के बाद लगा की इंडिया यह मैच बड़े अंतर से जीतेगा लेकिन श्रीलंकाई कप्तान शनाका जो की हार न मानने के इरादे से उतरे थे.उन्होंने नॉट आउट रहते हुए 88 गेंदों पर 108 रन बनाए,लेकिन अपनी टीम को हार से नही बचा पाए और इसी के साथ भारत ने यह मुकाबला 67 रनों से अपने नाम किया. उमरान मालिक ने इस मैच में सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए.सिराज ने दो तो वही हार्दिक,चहल और शमी को एक एक विकेट हाथ लगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top