मिनी IPL में MI और Royals के बीच हुए पहले मुकाबले में MI की 8 विकेट से जीत, डेवाल्ड ब्रेविस ने ओपन करते हुए खेली तूफानी पारी

IPL में MI और Royals

आईपीएल यानी कि इंडियन प्रीमियर लीग को देखते हुए दक्षिण अफ्रीका में भी एक नई सीरीज शुरू हुई है जहां पहला मैच आज एमआई कैपटाउन और पार्ल रॉयल के बीच हो रहा है। आपको बता दें मैच के दौरान एमआई कैपटाउन ने रॉयल्स को 8 विकेट से हराया और एमआई कैपटाउन की कप्तानी अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान कर रहे हैं वहीं रॉयल्स कप्तान दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज डेविड कर रहे हैं।

रॉयल्स ने दिया था 146 रनों का लक्ष्य

मैच के दौरान कैपटाउन ने टॉस जीता जहां उन्होंने गेंदबाजी करने का मतलब की विरोधी टीम को बल्लेबाजी करने का आमंत्रण दिया जहां बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल्स की शुरुआत बहुत ही खराब रही जिसमें सलामी बल्लेबाज विहान केवल 3 रन बनाकर जोफ्रा आर्चर के पहले शिकार बने। परंतु इसके बाद खिलाड़ी जॉस बटलर ने अर्धशतक लगाकर रॉयल को थोड़ी ऊंचाई तक पहुंचाया। मैच के दौरान बटलर ने 42 गेंदों का सामना करके 6 चौके और एक छक्के की सहायता से 51 रन की पारी संभाली जिसके अलावा कप्तान डेविड मिलर ने 4 चौकों की सहायता से 42 रनों की पारी को अंजाम दिया और अपने टीम के स्कोर को 140 के पार पहुंचाया।

ब्रेविस की शानदार बल्लेबाजी

विरोधी टीम का पीछा करते हुए एमआई ने 146 रनों का लक्ष्य आराम से हासिल कर लिया जहां उनके तरफ से खेलने वाले बल्लेबाज ब्रेविस ने बहुत ही ताबड़तोड़ अर्धशतक निकाला जहां उन्होंने 41 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके और 5 छक्कों की सहायता से 70 रन हासिल किए इसके अलावा रयान रिकेल्टन ने भी 42 रनों की उपयोगी पारी को अंजाम दिया और अपनी टीम को जीत हासिल करवाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top