पहले वनडे के शुरुआत से पहले भारतीय कप्तान के लिए दुखद खबर, बेहद करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा

अंगूठे के चोट से उबरने के बाद कप्तान रोहित शर्मा गुवाहाटी वनडे मैच में श्रीलंका के खिलाफ अपने बल्ले से जौहर दिखाया.उन्होंने आज शानदार 83 रनों की पारी खेली लेकिन बड़ी बात यह रही की रोहित ने आज आक्रमक तरीके से बैटिंग की.उन्होंने यह रन 67 गेंदों का सामना करते हुए बनाए जिसमे 9 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के शामिल थे.इसी दौरान उन्होंने अपने वनडे करियर के 9500 रन भी पूरे किए.लेकिन मैच से पहले रोहित की पत्नी रितिका ने एक दुखद खबर लोगो को बताया.

रितिका ने अपने इंस्ट्राग्राम से दिया यह दुखद जानकारी

रोहित की पत्नी रितिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने कुत्ते के साथ कुछ यादगार तस्वीरें शेयर की है.उन्होंने अपने कैप्शन में यह लिखा की
कल का दिन अब तक हमारे जीवन का सबसे कठिन दिन था.हमने अपने जीवन के प्यार को अलविदा कह दिया. आप अब तक के सबसे अच्छे फर बेबी रहे हैं। मेरा पहला प्यार, मेरा पहला बच्चा, अब तक का सबसे कोमल फर बॉल.जब तक हम फिर ने नहीं मिलते तबतक हमारी जिंदगी में हमेशा थोड़ा कम जादू होगा।”

खिलाड़ियों ने भी जताया दुख

रितिका के लिए उनका कुत्ता उनके परिवार के एक सदस्य की तरह था.उसके चले जाने पर रितिका का यह इमोशनल पोस्ट बताता है की वह कितना ज्यादा दुखी है.पोस्ट पर फैंस तो अपनी प्रतिक्रिया दे ही रहे है वही मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाड़ी तिलक वर्मा और सूर्या यादव ने भी इस पर अपना दुख जताया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top