न्यूजीलैंड दौरे पर केएल राहुल को नहीं मिलेगा मौका, जानिए क्या है कारण

rahul

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल टीम इंडिया के लिए कई मौके पर ओपनिंग किए हैं। लेकिन वही आपको बता दें इस दौरान चल रहे बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में कियल राहुल को ना ही T20 और ना ही वनडे सीरीज में ओपनिंग बल्लेबाज भी दी गई। दरअसल पिछले कई समय से वह अपने बल्ले से वह कमाल नहीं दिखा पा रहे थे, जिस कारण केएल राहुल के साथ-साथ कई बड़े खिलाड़ियों को रेस्ट दिया गया था। हालांकि बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे सीरीज में राहुल अकेले दम पर मुकाबले को जिताए थे। इसी के साथ आपको बता दें कि यार राहुल खुद ही बीसीसीआई पोर्ट से ब्रेक मांगा है। इस दौरान इन्होंने ब्रेक मांगने की वजह भी बताई है। आइए जानें कि राहुल ने क्या कहा।

शादी के चलते लिए ब्रेक

ब्रेक मारने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ओं का कहना यह है कि केएल राहुल शादी करने वाले हैं, जहां एक बार फिर इस तरह की बातें सामने आ रही है। अगर राहुल न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर हुए हैं तो यह तय हैं कि वह अथिया शेट्टी से शादी करने वाले हैं।लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि इनका शादी किस तारीख पर है। और ना ही यह भी स्पष्ट हुआ है कि केएल राहुल न्यूजीलैंड के खिलाफ केवल T20 सीरीज से बाहर है या वनडे सीरीज से भी।

इस वर्ष हो सकती है राहुल की शादी

आपको बता दें कि टीम इंडिया के खिलाड़ी केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी दोनों काफी समय से एक दूसरे के साथ रिश्ते में है और कई बार मीडिया के सामने भी एक साथ नजर आ चुके हैं। इस वजह से इनकी शादी की तारीखों को लेकर कुछ भी स्पष्ट तौर पर कहा नहीं जा सकता है। हालांकि इससे पहले सुनील शेट्टी ने एक बयान में कहा था कि साल 2023 में अथिया शेट्टी और राहुल शादी कर सकते हैं।

आपको क्या लगता है कि केएल राहुल का विवाह 2023 के साल में संपन्न होगा। कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top