तीसरे मैच में टीम में होंगे बड़े बदलाव, उलट पलट गयी टीम इंडिया, मैन ऑफ द मैच कुलदीप हों जायेंगे बाहर

ind team

जैसा कि हम सभी को पता है भारत और श्रीलंका के बीच एकदिवसीय मैच का दूसरा मैच हो चुका है जहां पर यह मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला गया जिसमें मुकाबले में भारत ने अपनी जीत दर्ज की जहां श्रीलंकाई टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी जहां उनका फैसला बहुत ही बेकार साबित हुआ और वह शुरुआती पांच विकेट 125 रन पर ही गवा बैठे जिसके बाद पूरी टीम महज 215 रनों पर ही निपट गई. जिसके बाद श्रीलंका ने भारत को 214 रनों का लक्ष्य दिया.

कुलदीप यादव को मिला मौका

पहले वाले मैच में भारतीय टीम एक बदलाव के साथ मैदान पर खेलने उतरी थी जहां भारतीय टीम की ओर से युजवेंद्र चहल चोटिल होने के कारण मैच से बाहर चल रहे हैं जिनको पिछले मैच के दौरान चोट लगी थी जिसके कारण अब वह अगले वाले मैच में भी नहीं आ सकते हैं.
उनकी चोट को लेकर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपना बयान देते हुए कहा कि;

“चलने आखरी गेम में ड्राइवर लगाई थी. जिसके कारण वह चोटिल हो गए थे. वह चोट के कारण आज तक अच्छी तरह से नहीं उबर पाए इसीलिए कुलदीप उनकी जगह टीम मैं खेलेंगे”

जैसे कि अब आप सभी जानते हैं यूज़वेंद्र चहल की जगह अब कुलदीप यादव को मौका मिला है.

कुलदीप यादव ने झटके 3 विकेट

आपको बता दें खिलाड़ी कुलदीप यादव ने दूसरे वनडे के दौरान बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया जहां उन्होंने अपने 10 ओवर के अंदर 53 रन खर्च कर तीन विकेट हासिल किया जहां कुलदीप यादव ने पिछले साल अक्टूबर के बाद भारतीय सर जमीन पर मुकाबला लड़ा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top