कप्तान रोहित ने पहले ही इस खिलाड़ी को कह दिया था साफ, इस नंबर पर खेलो नहीं तो… बयान से मचा तहलका

ind vs sl

भारत ने आज कोलकाता में हुए दूसरे वनडे मैच श्रीलंका को हराकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है.कुलदीप और सिराज की शानदार गेंदबाजी के बाद राहुल की अर्धशतकीय पारी के दम पर मैच को 4 विकेट से अपने नाम किया.कुलदीप यादव मैच के हीरो रहे जिन्होंने 3 विकेट लेने के अलावा बल्ले से भी 10 रन का महत्वपूर्ण योगदान दिया.जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया.

भारत ने सीरीज पर जमाया कब्जा

श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 215 रन बनाए.उनकी टीम पूरे 50 ओवर भी नही खेल सकी.टीम केवल 40 ओवर ही खेलकर आल आउट हो गई.वही भारत भी लक्ष्य का पीछा करते हुए लड़खड़ा सी गई थी लेकिन 43.2 ओवर में भारत ने 219 रन बनाकर 4 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्जा जमाया.अब आखरी और तीसरा मुकाबला 15 जनवरी रविवार को तिरूवनंतपुरम में खेला जाएगा.

राहुल ने मुश्किल से टीम को निकालकर दिलाई जीत 

जब भारत 216 रनो का लक्ष्य का पीछा करने उतरा तो एक समय टीम का स्कोर 86 रन पर 4 विकेट हो गया था.रोहित और कोहली जैसे बड़े बल्लेबाज आज जल्द आउट हो गए थे.जिसकी वजह से टीम पर ज्यादा दबाव आ गया.लेकिन टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने यहां से एक सूझ बूझ भरी पारी खेली.उन्होंने 103 गेंदों पर 64 नाबाद रन बनाकर टीम को जीत दिलाकर ही वापस लौटे.

मैच के बाद राहुल ने अपने रोल के बारे में किया खुलासा

केएल राहुल ने मैच के बाद बताया की उन्हे कप्तान रोहित ने पहले ही बता दिया था की वही नंबर 5 पर बल्लेबाजी करेंगे.उन्होंने कहा अगर टीम को मेरे से तेज स्ट्राइक रेट से रन बनाने की जरूरत होगी तो वह सर्वश्रेष्ठ क्षमता के मुताबिक ऐसा करने की कोशिश करता हूं. टीम जो चाहती है उसे करने की कोशिश करने की मेरी मानसिकता रही है. कप्तान रोहित बहुत स्पष्ट हैं, वह चाहते हैं कि मैं नंबर-5 पर बल्लेबाजी करूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top