इरफ़ान पठान का बड़ा बयान, रोहित किशन सबको करो बाहर T20 में गिल के साथ इस खिलाड़ी से कराओ ओपनिंग

irfan pathan

टी20 मे गिल और शा की ओपनिंग जोड़ी बढ़िया होगी, पूर्व भारतीय आलराउंडर ने कहा: भारत के पूर्व बेहतरीन ऑलराउंडर इरफान पठान ने इशान किशन को T20 टीम से बाहर करने का संकेत दिया है। इरफान पठान ने कहा कि इशान किशन को बैठाकर पृथ्वी शॉ का मौका दिया जाना चाहिए। ईशान किशन का बीते कुछ दिनों में प्रदर्शन देखें तो अच्छा नहीं रहा है इसलिए इरफान पठान ने उनको बाहर करने को कहा है.

पृथ्वी शाह न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ हाल में खत्म हुए टी-20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें एक भी मैच खिलाया नहीं गया। ईशान किशन ने तीनों मैचों में शुभ्मन गिल के साथ ओपनिंग की थी लेकिन वह तीनों मैचों में बुरी तरीके से बेकार खेलें। ना तो वह बड़ी पारियां खेल पाए ना ही उनका स्ट्राइक रेट् अच्छा था। इशान किशन की वजह से उन पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं.

शुभ्मन गिल और पृथ्वी शाह की ओपनिंग जोड़ी बढ़िया साबित होगी- इरफान पठान

स्टार स्पोर्ट पर इरफान पठान से पूछा गया कि क्या पृथ्वी शाह को मौका मिलना चाहिए था। उत्तर में इरफान पठान ने कहा,

मुझे लगता है कि पृथ्वी शाह को मौका मिलना चाहिए था। 3rdT20 मैच में कई लोग पृथ्वी शाह को खिलाने के लिए कह रहे थे। मुझे लगता है कि अगर आप पृथ्वी शा को खिलाते हैं तो आपको बार-बार मौका देना चाहिए। उनको पूरी सीरीज में खिलाए। आप उनको केवल एक मैच नहीं दे सकते उन्हें पूरी सीरीज में मौका मिलना चाहिए।

आपको बातों का ध्यान रखना होगा कि ईशान किशन सिर्फ बल्लेबाज के तौर पर नहीं बल्कि विकेटकीपर के भी तौर पर खेल रहे थे. जब भी पृथ्वी खेलते हैं तो शुभ्मन गिल के साथ उनकी जोड़ी बढ़िया होगी, क्योंकि गिल एक बढ़िया और धाकड़ ओपनर हैं।”

आपको बता दें कि पृथ्वी शाह ने घरेलू क्रिकेट में बेहद ही शानदार प्रदर्शन किया था। जिसके लिए उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में मौका भी मिला था लेकिन कप्तान हार्दिक पांड्या ने सीरीज के एक भी मैच में उनको प्लेइंग इलेवन में नहीं रखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top