“अगर भारत हारता तो मै ड्रेसिंग रूम जाकर संन्यास का ऐलान कर देता” अगर पाकिस्तान जीतता तो, टीम इंडिया का यह खिलाड़ी तुरंत ले लेता संन्यास

ind vs pak

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले को काफी समय बीत चुके हैं। लेकिन रविचंद्रन अश्विन जैसे कि 1 रन लेकर इस बड़े मैच को अपने नाम किए, छोटी ही सही लेकिन महत्वपूर्ण भूमिका अदा की जहां यह मैच टाई भी हो सकता था। लेकिन बड़े चतुराई के साथ उन्होंने 1 रन लेकर टीम इंडिया के पुराने बदले को पूर्ण किए।

इसी 1 रन का कारण ही इस ऐतिहासिक जीत में विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के साथ साथ रविचंद्रन अश्विन का भी बहुत बड़ा हाथ है। जिन्होंने आखिरी गेंद पर 1 रन लेकर टीम को जीत दिलाई।

रविचंद्रन ने किया खुलासा

मेलबर्न के ग्राउंड पर 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाए यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हुआ। इस मुकाबले में विराट कोहली पाकिस्तान के मुंह से छीन लेते। इसी के साथ विराट कोहली ने पुराने हिसाब को पूरा कर लिया।

इस मुकाबले को लेकर रविचंद्रन अश्विन ने खुलासा किया है कि जब 1 गेंद में 1 रन की जरूरत थी, उस समय अगर मोहम्मद नवाज की गेंद मेरे पैड से लगती तो मैं वापस ड्रेसिंग रूम में जाता और ट्विटर पर लिखता कि थैंक्स ए लाँट, यह क्रिकेटिंग करियर शानदार रहा।

अगर भारत हारता तो मैं सन्यास ले लेता : रविचंद्रन अश्विन

इनका कहना है कि अगर वह भारत को आखिरी गेंद पर 1 रन नहीं दिला पाते तो यह क्रिकेट से संन्यास ले लेते। लेकिन इन्होंने बड़े ही चतुराई के साथ 1 रन चुराकर टीम इंडिया को जीत दिलाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top