हार्दिक पांड्या के सिर चढ़ गया है कप्तान बनने का गुरुर, सरेआम मैदान पर जूनियर खिलाड़ी को दी गाली, 3 मैचों के लिए बैन करने की उठी मांग

viral news

क्रिकेट की दुनिया में ऐसे बहुत सारे खिलाड़ी होते हैं जो कोई छोटी सी वजह के कारण पूरी सुर्खियों में छा जाते हैं. जहां पर आज हम इस लेख में हार्दिक पांड्या की बात करेंगे जो कि भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी है जहां वह कभी ना कभी अपने दमदार प्रदर्शन या फिर अपने व्यवहार के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं जहां इस बार वह अपने प्रदर्शन के कारण नहीं बल्कि व्यवहार के कारण सुर्खियों में छा रहे हैं जहां पर इनका वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

हार्दिक पांड्या के जूनियर खिलाड़ी को दी गाली

जैसा की आप सभी को पता होगा भारत और श्रीलंका के बीच एकदिवसीय सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया जो कि कोलकाता के ईडन गार्डन में समाप्त हुआ जहां पर भारतीय गेंदबाजों ने बहुत ही दमदार गेंदबाजी का प्रदर्शन दिखाया और मैच में 10 ओवर के बाद भारत की ओर से हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करने मैदान पर उतरे इस दौरान हार्दिक पांड्या ने एक बहुत बड़ी गलती कर दी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल बात कुछ ऐसी है कि हार्दिक पांड्या श्रीलंका पारी के ओवरों में अपने टीम के सदस्य के बीच एक जूनियर खिलाड़ी को कुछ बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं जहां उन्होंने कुछ ऐसा बोला; “लास्ट ओवर में पानी मांगा था, अभी तक नहीं दिया. वहां क्या ** मरा रहा है.”

इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा शोर मचा हुआ है जहां पर हार्दिक पांड्या के जूनियर खिलाड़ी के प्रति इस तरीके के व्यवहार के खिलाफ जमकर निंदा की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top