“वो मेरे रूम में सोया इसलिए दोहरा शतक लगा पाया” शुभ्मन गिल के दोहरे शतक पर उड़ी अफवायें

शुभ्मन गिल

जैसा कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले वनडे मुकाबले में शुभ्मन गिल 145 गेंदों का सामना करते हुए, 208 रनों की बेमिसाल पारी खेले थे। गिल के इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर इनकी चर्चाएं काफी ज्यादा बढ़ गई है।

क्योंकि अगर शुभ्मन गिल के बल्ले से इतने रन नहीं निकले होते तो शायद टीम इंडिया पहले मुकाबले को हार जाती। इनके तूफानी बल्लेबाजी की सहायता से, पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 349 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

जवाब में न्यूजीलैंड टीम सिर्फ 337 रन बना पाती है और इस मुकाबले को 12 रनों से हार जाती। इस मैच के बाद शुभमन गिल के एक साथी खिलाड़ी का बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस खिलाड़ी ने दिया हैरानजनक बयान

मुकाबला समाप्त होने के बाद रोहित शर्मा ने शुभ्मन गिल का इंटरव्यू लिया, इस दौरान इन्होंने इशान किशन का कई राज खोले। इंटरव्यू के दौरान इशान किशन ने गिल से उनका प्री मैच रूटीन पूछा जिसका जवाब देते हुए, रोहित शर्मा ने कहा कि यह तो आप भी बता सकते हो, क्योंकि तुम दोनों एक ही रूम में सोते हो।

इसके बाद शुभमन गिल ने इसका जवाब दिया और कहा कि “प्री मैच रूटीन मेरा यह बंदा खराब कर देता है। मुझे रात में सोने नहीं देता। फुल आवाज में मूवी चलाता रहता है। यह इयरपोड नहीं लगाता जिस वजह से मुझे परेशानी होती।”

इन दोनों की दोस्ती है काफी गहरी

आपको बता दें ईशान किशन और शुभ्मन गिल के बीच में दोस्ती काफी ज्यादा गहरी है। यह दोनों खिलाड़ी आपस में काफी ज्यादा मजाक करते हुए नजर आते हैं। आपको बता दें कि इंटरव्यू के दौरान इशान किशन ने मजेदार अंदाज में कहा कि, मुझे तो लग रहा है कि आप मेरे रूम में सोए तो, आपने 200 रन बनाए हैं।

शुभ्मन गिल और ईशान किशन में से आप किस खिलाड़ी के फैन हैं। कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं‌।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top