विराट कोहली के साथ लाइव मैच में हार्दिक पांड्या ने की बदतमीजी, किंग कोहली ने सबके सामने उतारी एटीट्यूड, देखें वीडियो

विराट कोहली के साथ लाइव मैच में हार्दिक पांड्या ने की बदतमीजी

भारत श्रीलंका के बीच होने वाले मैच यानी कि एकदिवसीय सीरीज का सबसे पहला मुकाबला गुवाहाटी में खत्म हो चुका है जहां श्रीलंका के कप्तान ने इस मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का यानी कि विरोधी टीम को बल्लेबाजी करने का आमंत्रण दिया जहां भारत ने बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट गवाएं जिसके ऊपर उन्होंने 373 रन हासिल की है जिसके जवाब में श्रीलंका केवल 306 रन बना पाया. दिलचस्प बात यह है कि इस मैच के दौरान ऐसी बहुत सारी चीजें हमें देखने को मिली जो की हैरान कर देने वाली.

हार्दिक पांड्या ने की विराट कोहली के साथ बदतमीजी

जैसा कि आपको पता है toss हार कर भारतीय टीम बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी जहां पर हमें रोहित शर्मा और शुभ्मन गिल का एक बहुत ही ताबड़तोड़ और शानदार पारी देखने को मिला जिसके बाद विराट कोहली ने अभी आकर 113 रन बनाकर अपनी शतकीय पारी को पूरा किया जहां इस पारी के दौरान हार्दिक पांड्या ने विराट कोहली को कुछ ऐसा बोला जो सुनने के बाद सब हैरान हो गए और यह आज सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. जिस पर दिलचस्प बात यह है कि विराट कोहली ने भी उनके ऊपर कुछ बोला नहीं.

श्रीलंका के खिलाफ विराट की शतकीय पारी

जैसा की आप सभी को पता होगा विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ पहले ओडीआई में बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर सबका मुंह खुला का खुला छोड़ दिया जहां पर उन्होंने अपनी 45 वा शतकीय पारी पूरी की जिसके अंदर विराट कोहली ने 7 गेंदों का सामना करते हुए 113 रन हासिल की है जहां पर खिलाड़ी के नाम 12 चौके और 1 छक्के भी शामिल थे हालांकि इसके साथ विराट कोहली ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के महा रिकॉर्ड को भी लगभग पीछे छोड़ दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top